जाने क्यों Saif Ali Khan की पहली पत्नी ने कहा कि मैं सैफ अली खान का सिर फोड़ दु।

80 से 90 के दशक की अभिनेत्री रह चुकी अमृता सिंह अपनी निजी जिंदगी से ज्यादा प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में रही है वही आज हम आपको उनकी एक इंटरव्यू के बारे में बताने वाले हैं जिसके अंदर उन्होंने यहां तक बताया था कि सैफ अली खान के साथ शादी करने के बाद उनकी जिंदगी में क्या चेंजेज आ गए थे? दरअसल आपको बता दें कि अमृता सिंह और सैफ अली खान की शादी साल 1991 में हो गई थी और वही इस शादी के 13 साल के बाद साल 2004 में इन दोनों का तलाक भी हो गया और यह दोनों हमेशा के लिए दूसरे से अलग हो गए! असल जिंदगी में ऐसी दिखती है Taarak Mehta की माधवी भाभी।

वही इंटरव्यू के दौरान अमृता सिंह ने बताया था कि सैफ अली खान से शादी करने के बाद वह पहले ही माइल्ड और स्लो हो चुकी थी और इंटरव्यू के दौरान यहां तक बताया कि वह बिकनी पहनने वाली बिंदास लड़की नहीं थी बल्कि कुछ हद तक बहन जी की शक्ति हुआ करती थी!

वहीं दूसरी ओर इंटरव्यू के दौरान अमृता सिंह से यहां तक का पूछा गया था कि सैफ अली खान अन्य अभिनेत्रियों के साथ काम करते हैं तो क्या आपको इस बात से कभी फेल नहीं हुआ तो इसके जवाब में अमृता सिंह का कहना था कि यह कहना तो गलत होगा कि मैं इन सिक्योर नहीं होती है हमारी अलग ही प्रॉब्लम रहती है लड़ाईया होती हैं मुझे लगता है कि किसी भी महिला के लिए इन सिक्योर होना एक बहुत ही नॉर्मल सी बात है मैं भी किसी भी अन्य महिला की तरह ही रोती हूं लड़ती हूं मेरा भी मन करता है कि सैफ अली खान का सिर फोड़ दूं!

यहां आपको बता दें कि अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद सैफ अली खान ने साल 2012 में अभिनेत्री करीना कपूर के साथ शादी रचा ली थी वही सैफ अली खान को अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से सारा अली खान इब्राहिम अली खान है तो वहीं अब करीना कपूर से भी उनको दो बच्चे हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *