बॉलीवुड के मशहूर बच्चन परिवार के घर आया छोटा सा बेबी, ऐश्वर्या की बेटी Aaradhya को मिला छोटा भाई….

बॉलीवुड इंडस्ट्री से आज एक खुशखबरी सामने आई है, बॉलीवुड जगत के महानायक अमिताभ बच्चन आज एक बार फिर नाना बन गए हैं। बिग बी की भतीजी नैना ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी नाना बन गए हैं। अमिताभ के परिवार में एक बेबी ब्वॉय ने जन्म लिया है जिसकी जानकारी उनके दामाद ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। ऊर्फी जावेद ने इस बार तो लाज शर्म ही नहीं छोड़ी, कपड़े न पहनने पड़ें इसलिए ब्रेस्ट पर ही किया ये काम….

खबरों की मानें तो उनके छोटे भाई अजिताभ बच्चन की बेटी नैना बच्चन मां बन गई है। उन्होंने कुछ मिनट पहले ही बेटे को जन्म दिया है। नैना के पति बॉलीवुड एक्टर कुणाल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैन्स के साथ ये खुशी शेयर की है। उन्होंने एक नोट शेयर करते हुए लिखा- हमारे सभी शुभचिंतक और चाहने वालों, नैना और मैं इस बात को शेयर करते हुए बेहद खुश है कि हम पेरेंट्स बम गए हैं और हमारे घर एक बेटा आया है। हम इसके लिए भगवान का धन्यवाद करते है। उनकी पोस्ट पर फैन्स के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी बधाई दे रहे हैं।

नैना बच्चन अमिताभ बच्चन के छोटे भाई अजिताभ बच्चन की बेटी हैं। अमिताभ बच्चन की भतीजी मीडिया लाइमलाइट से हमेशा दूर रही हैं। 9 फरवरी 2015 में कुणाल कपूर और नैना बच्चन ने सेशेल्स आइलैंड में अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी की थी। अब शादी के सात साल बाद दोनों को माता-पिता बनने का सुख प्राप्त हुआ। आपको बता दें कि कुणाल कपूर और नैना बच्चन की मुलाकात थिएटर के दिनों में हुई थी और वही से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई।

नैना बच्चन की कजिन श्वेता बच्चन ने कुणाल को सबसे पहले बधाई दी, उन्होंने उन्हें बधाई देते हुए लिखा, ‘आप सबको ढ़ेर सारा प्यार’। ऋतिक रोशन एक्टर के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ऋतिक की तरफ से माचू…’वहीं नैना के कज़िन भाई और एक्टर अभिषेक बच्चन ने कुणाल के पोस्ट पर दिल बनाकर अपनी खुशी का इज़हार किया है।

आपको बता दें कुणाल कपूर जल्द ही अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू एक शॉर्ट फिल्म के साथ करने वाले हैं। इसके साथ वह शिव केशवन की बायोपिक का भी निर्माण करेंगे।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *