जब शाहरुख खान का बेटा आर्यन Ananya Pandey के साथ पकड़ा गया, दोनों कर रहे थे यह काम…

जैसा कि आपने अभी ऊपर पढ़ ही लिया होगा कि हम बात शाहरुख खान के बेटे और चंकी पांडे की बेटी के बारे में करने वाले हैं! वही दोनों ही सितारे काफी जाने-माने हैं अनन्य पांडे बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है और आर्यन खान ने अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है! वही बात किए जाए इन स्टार्टेड के परिवार की तो इनका परिवार भी बॉलीवुड का जाना माना परिवार है अनन्य पांडे बॉलीवुड के अभिनेता रहे चंकी पांडे की बेटी है और आर्यन खान बॉलीवुड के किंग खान के बेटे हैं! आखिर कौन है यह महिला? जिसको Nita Ambani साड़ी पहनाने के लिए देती है लाखों, जानिये इसके पीछे की बड़ी वजह….

हालांकि अब इस बारे में हम लोग चर्चा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि अनन्या पांडे ने आर्यन खान के साथ मिलकर एक गलत काम किया है और जिसके लिए उनको पुलिस ने भी पकड़ लिया था! वैसे तो आपको बता दें कि यह दोनों ही आपस में काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं और जिसके चलते दोनों एक दूसरे के साथ काफी देखे भी जाते हैं लेकिन वही इस गलत काम में भी दोनों एक दूसरे के साथ ही थे जिसके चलते अब अनन्या पांडे को शाहरुख खान के बेटे के साथ दोस्ती होने की वजह से काफी ज्यादा आलोचना और लोगों की बातों का सामना भी करना पड़ा!

दरअसल शाहरुख खान के बेटे की वजह से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा और हुआ कुछ ऐसा था कि अनन्या पांडे का आर्यन के साथ एक गलत काम में नाम भी सामने आ गया था जिसके चलते पुलिस ने चंकी पांडे और उनकी बेटी के साथ घंटों तक पूछताछ भी की थी और इसी के बाद भी ऐसा बोला जा रहा है कि अनन्या पांडे को शाहरुख खान के बेटे की दोस्ती अब भारी पड़ गई है!

दरअसल आप लोगों को याद ही होगा कि हाल ही में कुछ महीने पहले ही शाहरुख खान के बेटे को मुंबई पुलिस ने गलत चीजों के सेवन की वजह से हिरासत में ले लिया था और इस दौरान अनन्या पांडे का नाम भी सामने आ गया था और ऐसा हुआ था की जांच पड़ताल के दौरान इन दोनों के बीच की व्हाट्सएप चैट भी सामने आई थी और दोनों गलत चीजों के बारे में बात कर रहे थे इसी के चलते अनन्या पांडे के साथ कई दिनों तक घंटों तक पूछताछ हुई और उनके पिता चंकी पांडे भी काफी ज्यादा परेशान हुए! वही उसके बाद इसी वजह से लोगों का यहां तक कहना था कि शाहरुख खान के बेटे के साथ दोस्ती अनन्या पांडे को ज्यादा ही भारी पड़ गई है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *