आखिरकार Aishwarya Rai ने दुनिया के सामने खोली बड़ी सच्चाई, बोली : सलमान छोड़कर अभिषेक से इसलिए रचाई शादी…

जैसा कि आपको मालूम है बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर जोड़ी में से एक ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की जोड़ी भी है! वही इस जोड़ी में बेहद प्यार है और यह सबके सामने जा ही रही हो जाता इतना ही नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन एक दूजे से बेहद ज्यादा प्यार करते हैं और अक्सर ही यह जोड़ी एक दूजे के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए दिखाई देते हैं लेकिन क्या आपको यह मालूम है कि आखिरकार ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन की किस क्वालिटी की वजह से उनको अपना हमसफर चुना है? Gold Price Today : सोना के साथ चांदी में भी दर्ज जबरदस्त उछाल, जाने बाजार के 10 ग्राम सोने का ताजा भाव….

दरअसल आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय फिल्म धूम 2 के दौरान ही एक दूजे के काफी करीब आए थे और उसके बाद दोनों के बीच में नदी के लगातार बढ़ती जा रही थी और इसके बाद वह फिल्म गुरु में भी एक साथ नजर आए वहीं कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने साल 2007 में दोनों ने शादी रचा दी!

ऐसे में ऐश्वर्या राय ने अपने इंटरव्यू में इस बारे में कहा था कि अभिषेक सभ्य, उदास लड़के और एक चमकते कवच में एक शूरवीर का मिश्रण है और मुझे उनकी इसी क्वालिटी से प्यार है! उन्होंने बताया था कि वह सभी लड़कों की तरह पागल एवं सख्त नहीं है मैं उस आदमी के साथ नहीं रह सकती हूं जो अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा चिंता में बैठा रहे और अभिषेक बच्चन ऐसे नहीं हैं! इतना ही नहीं बल्कि इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने अपनी सफल शादी के पीछे का मंत्र भी बताया!

दर्शन अभिनेत्री ने बताया कि दोनों के रिश्ते में विश्वास एक अहम भूमिका निभाता है वहीं उन्होंने यह भी कहा कि जो हम एक दूजे पर करते हैं ऐश्वर्या ने कहा था कि अपने पार्टनर पर विश्वास बनाए रखें अपने दिमाग और आत्मा पर विश्वास करें आप हमेशा एक अच्छे दोस्त होते हैं सब कुछ वास्तविक रूप से अनुभव करें अगर आप ऐसा करते हैं तो वह आपकी शादी हमेशा अच्छी और सफल ही रहेगी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *