इन 4 सबसे महंगी चीजो की है शौकीन Nita Ambani, जो दुनियाभर में है सबसे मशहूर

मुकेश अंबानी देश ही नहीं बल्कि एशिया में भी सबसे अमीर इंसान है और उनका लाइव स्टाइल भी काफी लोगों के लिए प्रेरणादायक है इतना ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी नीता अंबानी भी लग्जरी जिंदगी जीने के लिए जाने जाते हैं और अक्सर ही उनकी लग्जरी लाइफ चर्चा का विषय बनी रहती है और वही इसके नतीजा यह है कि नीता अंबानी के शौक भी बहुत ज्यादा महंगे हैं जिसके बारे में आम जनता तो सोच भी नहीं सकती लेकिन आज हम आपको अपनी इस आर्टिकल के माध्यम से उनके कुछ महंगे शौक के बारे में बताने वाले हैं- Shahrukh Khan का बेटा आर्यन खान और बेटी सुहाना खान नीता अंबानी पर पड़े भारी IPL को लेकर कर दिया ये बड़ा काम।

हैंडबैग

जैसा कि हर किसी को पता है कि नीता अंबानी देश के सबसे अमीर व्यक्ति की पत्नी है और सबसे ज्यादा स्टाइलिश मैं उनका नाम भी आता है तो वहीं उनकी पसंद भी स्टाइलिश होगी नीता अंबानी को स्टाइलिश हैंडबैग भी काफी ज्यादा पसंद आते हैं वहीं उनके कलेक्शन में चैनल, गोयार्ड और जिमी चू कैरी शामिल है! यह दुनिया के सबसे महंगे हैंडबैग है वही नीता अंबानी को अक्सर ही इन बहनों के साथ देखा जाता रहा है और इनके पैरों की कीमत लगभग 3 से 4 लाख की होती है!

घड़ी

वहीं अगर नीता अंबानी के शौक की बात करें तो इसमें एक घड़ी का शौक भी सामने आता है वही उनकी कलाई पर बड़ी बड़ी कंपनी गढ़िया हमेशा ही बनी रहती हैं वही इन ब्रांड की गाड़ियों की कीमत ₹200000 तक शुरू होती है!

प्राइवेट जेट

घड़ी और हैंडबैग के बाद नीता अंबानी के पास खुद का प्राइवेट जेट भी हैं और इस जेट की कीमत करीब 100 करोड रुपए बताई जाती है वही है प्राइवेट जेट उनके पति मुकेश अंबानी ने साल 2007 में उनको गिफ्ट के तौर पर दिया था और इस गेट के अंदर फाइव स्टार होटल की सभी सुविधाएं उपलब्ध है!

साड़ियां और ज्वेलरी

वही इस आर्टिकल में उनकी साड़ियां और ज्वेलरी का नाम भी आता है अक्सर ही नीता अंबानी को आपने फंक्शन में देखा ही होगा वह फंक्शन में काफी खूबसूरत ज्वेलरी पहनी हुई नजर आती है इसकी कीमत भी काफी ज्यादा होती है वही नीता अंबानी जो साड़ी पहनती हैं उसकी कीमत भी लाखों की होती हैं ऐसे में बेटे की सगाई में उन्होंने जो साड़ी पहनी थी बताया जाता है कि वह साड़ी ₹40 लाख की थी!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *