भोजपुरी इंडस्ट्री में अमरपाली और निरहुआ का सबसे सेक्सी डांस वीडियो हुआ रिलीज,वीडियो नही देखी तो….

आम्रपाली दुबे (11 जनवरी 1987) एक भारतीय भोजपुरी फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री है। उन्होंने ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’ में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई उसने ज़ी टीवी पर सात फेरे और मायका में अभिनय किया। वह मेरा नाम करेगी रोशन में भी दिखाई दी थी। दुबे सहारा वन फिक्शन शो प्रेत नाइट्स में थे। एक्ट्रेस Lalita Bhabhi असल जिंदगी में भी है काफी बोल्ड एंड हॉट, अपने बड़े बड़े गोरे ब्रेस्ट की वजह लोगो का खींचती है ध्यान..

आम्रपाली दुबे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली हैं। आम्रपाली ने मुंबई के भवन कॉलेज से पढ़ाई की है। 2014 में, उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव के साथ निरहुआ हिन्दुस्तानी में अग्रणी भूमिका निभाई। आम्रपाली दुबे एक भोजपुरी फिल्म के लिए करीब 7-9 लाख रुपए लेती हैं।

दिनेश लाल यादव (जन्म 2 फरवरी 1979) जिसे निरहुआ के नाम से भी जाना जाता है, एक भोजपुरी फिल्म गायक, अभिनेताऔर टेलीविजन प्रस्तोता हैं।दिनेश लाल यादव बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट रह चुके हैं।

दिनेश लाल यादव गाजीपुर के छोटे से गांव टंडवा से ताल्लुक रखते हैं। दिनेश लाल यादव को उत्तर प्रदेश सरकार का सर्वोच्च सम्मान यश भारती से सम्मानित किया जा चूका है। प्रख्यात बिरहा गायक विजय लाल यादव दिनेश लाल यादव के बड़े भाई हैं। भोजपुरी ‘अल्बम निरहुआ सटल रहे ‘ से निरहुआ को अपार प्रसिद्धि मिली। दिनेश लाल यादव 2019 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के टिकट से आजमगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव भी लड़ चुके हैं।

इस गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुआ काफी रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं। पर्पल कलर की साड़ी में आम्रपाली और ऑरेंज कलर के कुर्ते में निरहुआ बेहद ही अच्छे लग रहे हैं। आपको बता दें कि इस गाने को कल्पना और अलोक कुमार ने गाया है। यह गाने यूट्यूब पर दर्शकों के बीच इन दिनों खूब सुना जा रहा है। यहां देखिए यह हॉट रोमांस वीडियो-

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *