बॉलीवुड कि मेगास्टार दीपिका पादुकोण ने अपने पति रणवीर सिंह के बेडरूम सीक्रेट किए ओपन, बोली : बेड पर भी रणवीर….

दीपिका पादुकोण बी-टाउन की एक दमदार और मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्ट्रेस होने के साथ एक फैशन डीवा भी हैं. एक्ट्रेस अपने लुक्स के साथ बिंदास होकर खूब एक्सपेरिमेंट करती हैं. इन दिनों गहराइयां के प्रमोशन में दीपिका एक से बढ़कर एक लुक कैरी कर रही हैं. एक्ट्रेस के सभी लुक्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. एक्ट्रेस Lalita Bhabhi असल जिंदगी में भी है काफी बोल्ड एंड हॉट, अपने बड़े बड़े गोरे ब्रेस्ट की वजह लोगो का खींचती है ध्यान..

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह वर्तमान में बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल माने जाते हैं. दोनों ने साल 2018 में इटली में शाही शादी की थी. दोनों के शादी के चर्चे सोशल मीडिया पर लम्बे समय तक सुनने को मिलते रहे थे. दीपिका-रणवीर बॉलीवुड के ऐसे कपल हैं, जो अक्सर एक-दूसरे के बारे में खुलकर बात करते रहते हैं. इसी बीच दीपिका ने पत्नी रणवीर के बारे में कुछ ऐसे खुलासे किये हैं. जिसके जानकर उनके फैन्स हैरान रह जाएंगे

वह इस मामले को लेकर अक्सर मीडिया के सामने बता चुके हैं. जबकि ये दोनों एक दूसरे से जुड़ी कई बातों को लोगो के सामने बता देते हैं.वैसे ही एक्ट्रेस दीपिका ने उनके बेडरूम सीक्रेट लोगों के साथ शेयर कर दिया था,जिसे जानकर उनके फैंस भी हैरान रह गए थे.

आपको बता दें कि यह मामला तब सामने आया जब दोनों एक ऐसे कार्यक्रम में गए जहां उनके सामने कई सवाल जवाब किये गए थे.क्योंकि आज भी लाखों लोग अपने निजी जीवन के बारे में अधिक जानना चाहते हैं. हालांकि इस समय एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के बेडरूम के कुछ राज खोले थे.

दरअसल एक इवेंट में पूछे गए सवाल के जवाब में दीपिका ने जो कहा वह काफी हैरान करने वाला था. जब दीपिका से रणवीर के स्टाइल और ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि रणवीर काफी देर तक नहाते हैं. इतना ही नहीं वह काफी देर तक टॉयलेट में भी रहते हैं.

इसी तरह आगे दीपिका ने कहा कि ‘वह सामान्य से ज्यादा समय बिस्तर पर बिताते हैं. हालांकि यह बात सुनकर लोग चौंक गए तो एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि रणवीर बिस्तर पर सोने के बाद भी काफी समय बिताते हैं. हालांकि उनसे जुड़ी कई बातें कभी-कभी चर्चा का विषय बन जाती हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *