‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai’ की फेम कीर्ति बनने वाली हैं जल्द मां, बेबी बंप दिखा कर शेयर किया फोटो

ये रिश्ता क्या कहलाता है में कीर्ति का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह के फैंस के लिए खुशखबरी है। मोहिना जल्द ही मां बनने वाली हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर दी। TRP मामले में बड़ी उलटफेर, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah पहुंच गया इस पायदान पर….

मोहिना कुमारी सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ नजर आ रहा था. एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘एक नई शुरुआत की शुरुआत। आप सभी के साथ खुशखबरी साझा कर रहा हूँ। इन सभी खूबसूरत तस्वीरों के लिए धन्यवाद। आपने हमारा दिन खुशनुमा बना दिया।

https://www.instagram.com/p/CaBzKmxMdAU

इन तस्वीरों में मोहिना कुमारी सिंह पति सुयश के साथ नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस जब कुर्सी पर बैठी नजर आईं तो वही सुयश मोहिना की कुर्सी के पीछे खड़े नजर आए। तस्वीरों में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CaB1RlrsKlu/

मोहिना कुमारी ने जैसे ही सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की तस्वीर शेयर की, बधाईयों की बरसात होने लगी. कई सेलेब्स ने इस जोड़े को बधाई दी जो जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं. टीवी एक्टर नकुल मेहता ने बनाया दिल का इमोजी. वहीं रश्मि देसाई ने बधाई लिखी। जबकि शिवांगी जोशी ने दिल का इमोजी बनाकर बधाई लिखी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *