Alia Bhatt एयरपोर्ट पर पहनी ये अजीबोगरीब ड्रेस, लोगो ने कर दिया ट्रॉल:- कहा ये नाइटी तो चेंज कर लेती…

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का फैशन सेंस काफी पसंद किया जाता है. उनका हर लुक बहुत अच्छा लगता है लेकिन अब उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी है जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. आलिया भट्ट का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह एयरपोर्ट के लिए निकलती नजर आ रही हैं। आखिर Hrithik Roshan की Ex वाइफ ने तोड़ी चुप्पी, ऋतिक की नई गर्लफ्रेंड पर दिया बड़ा बयान…., हुआ हंगामा

आलिया भट्ट का वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें आलिया अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट को-ऑर्ड सेट ड्रेस में नजर आ रही हैं. वह बहुत जल्दबाजी में लगती है जिसके कारण वह पपराजी के सामने पोज नहीं देती और कहती है कि मुझे एयरपोर्ट जाना है। इस वीडियो के अपलोड होते ही कुछ लोगों को आलिया की ये ड्रेस पसंद नहीं आई और उन्होंने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

https://www.instagram.com/reel/CZ9wwVzKPvF

लोगों ने उड़ाया आलिया की ड्रेस का मजाक

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ”क्या ये लाइट ड्रेस में फिट है? एक अन्य ने कमेंट किया, क्या यह नाइट सूट पहन रही है?. एक अन्य ने कमेंट किया, नाइट ड्रेस में क्या कर रही है. रात की ड्रेस बदल ली है? ऐसे में आलिया भट्ट की ड्रेस का मजाक उड़ाया जा रहा है. वहीं कई लोगों ने आलिया के लुक को खूब पसंद किया और उन्होंने कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ की है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *