Shweta Tiwari की बेटी पलक तिवारी ने मचा दिया हंगामा,बिकिनी स्टाइल टॉप पहनकर सड़क पर घूमती आई नजर।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों लगातार चर्चा में हैं। पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह इंटरनेट पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों और वीडियो के लिए छाई रहती हैं. इतना ही नहीं वह पैपराजी की फेवरेट भी बनी रहती हैं। पलक जहां भी जाती हैं पपराजी उन्हें कैमरे में कैद कर लेते हैं। हाल ही में उनका म्यूजिक वीडियो ‘बिजली’ काफी चर्चा में रहा था। इस बीच पलक एक बार फिर अपने लुक को लेकर चर्चा में आ गई हैं। वहीं कई यूजर्स पलक को उनके कपड़ों की वजह से ट्रोल भी कर रहे हैं.

पलक तिवारी का एक वीडियो इंटरनेट पर चर्चा में है। इस वीडियो को वूपला के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पलक ने ब्लू बिकिनी स्टाइल का टॉप पहना हुआ है. लेकिन ज्यादातर लोगों की निगाहें उनकी जींस पर टिकी थीं. पलक ने इस टॉप के साथ डेनिम जींस पहनी हुई है जो काफी ढीली है और नीचे से बड़ी है. ये जींस इतनी बड़ी है कि जमीन पर रगड़ रही है। सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें इस जींस को लेकर ट्रोल कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/CZ1tBeHD9-s/

एक यूजर ने पलक को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘पापा की पैंट पहने बेचारा बच्चा।’ वहीं एक अन्य यूजर लिखता है, ‘अरे मैडम, अच्छे नए कपड़े पहन लो… फटे पुराने कपड़ों का क्या फायदा।’ तो कोई लिखता है, ‘जब वह कंकाल की तरह दिखती है तो इतना जिम करने का क्या फायदा।’ ऐसे में पलक के इस वीडियो पर और भी कई कमेंट्स आ रहे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *