बेहद ही आलीशान है तारक मेहता की बबीता जी का नया घर, देखिये INSIDE तस्वीरें

टीवी जगत का मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज हर घर में पसंद किया जाता है वही इस शो में बबीता अय्यर का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता इस शो को लेकर काफी ज्यादा पसंद लोगों की पसंद बनी हैं वही सोशल मीडिया पर भी उनकी एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और उनके चाहने वाले एक साथ ही उनके पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही जिंदगी के बारे में जानना पसंद करते हैं वही हाल ही में उन्होंने एक नया घर भी खरीदा है और यूट्यूब पर उस की सैर कराई है तो आइए दिखा देते हैं आपको इस आलीशान घर के अंदर की कुछ तस्वीरें जो कि मुनमुन दत्ता ने शेयर की है!

दरअसल बबीता जी यानी कि मुनमुन दत्ता ने हाल ही में खुद अपने एक नए आलीशान मकान की सैर अपने चाहने वालों को करवाई हैं जिस की कुछ झलक हम आपको दिखाने जा रहे हैं!

वही मुनमुन दत्ता के नए घर के डायनिंग एरिया को अच्छी तरीके से डिजाइन किया गया है जिसमें एक डाइनिंग टेबल लगा हुआ है वही पॉजिटिविटी के साथ खाना खाने का परफेक्ट माहौल नजर आ रहा है!

इतना ही नहीं बल्कि बबीता जी के घर में आने वाले मेहमानों को इस खूबसूरत लिविंग रूम में स्वागत किया जाता है जिसमें शानदार सोफे और एक टेलीविजन रखा हुआ है!

वहीं अगर मुनमुन दत्ता के द्वारा शेयर की गई वीडियो में सबसे ज्यादा ध्यान किसी चीज ने अपनी तरफ खींचा है तो वह है इस बेडरूम में जिसके बिस्तर में एक मिलान ऑरेंज कलर हेडबोर्ड और पर्दे थे और साथ ही गेस्ट रूम में हरी और सफेद रंग से सजावट की गई!

वहीं अगर मुनमुन दत्ता के किचन की बात करें तो यह किचन मॉड्यूलर डिजाइन वाला है और यह व्हाइट एंड ब्राउन कलर ने बनाया गया है!

इतना ही नहीं अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने अपनी बालकनी भी इस वीडियो में दिखाई हैं जिसे उन्होंने तुर्की में खरीदी गई चीजों से अच्छी तरीके से सजाया!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *