सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान ने दिया हॉट पोज, ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर मचाया तहलका, देखने वाले हो रहे हैं मदहोश

अगर फैशन सेंस की बात की जाए तो आज के जमाने में बॉलीवुड की अभिनेत्रियां किसी से कम नहीं है लेकिन वहीं इस मामले में सारा अली खान किसी भी अभिनेत्री से पीछे नहीं है वह अपने फैशन सेंस को अपने नए नए लुक से इम्प्रेस करती रहती हैं और अब उन्होंने अपनी कुछ नहीं तस्वीरों को शेयर किया है जिसके अंदर उनकी अदाएं देखते ही बन जाते हैं वही सारा अली खान की इन तस्वीरों को देखकर फैंस भी मदहोश हो रहे हैं!

वहीं फोटो में सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही है जिसमें वह बड़ी ही कमाल की खूबसूरत और हॉट लग रही है वहीं हवा में लहराते हुए उनके बाल उनके इस लुक पर चार चांद लगा रहे हैं अभिनेत्री सारा अली खान ने कैमरे के सामने अपनी अदाओं से अपने चाहने वालों का दिल जीत लिया है और इन तस्वीरों को उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं!

https://www.instagram.com/p/CZ6Q1lJMSxT/

इतना ही नहीं बल्कि सारा अली खान की इन तस्वीरों पर उनके चाहने वाले काफी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं ऐसे में एक ने लिखा है कि आप की हेयर स्टाइल बहुत अच्छी लग रही है तो दूसरे में लिखा है कि गॉर्जियस तो किसी ने इनको ब्यूटी क्वीन कहा तो किसी ने हॉटी कहा! देखते ही देखते सारा अली खान का यह पोस्ट मात्र आधे घंटे में 150000 से ज्यादा लाइक लेकर गया है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *