मल्लिका शेरावत के योग की वीडियो के बाद, अब अभिनेत्री ने पुल में मचाया बिकनी पहनकर धमाल, जबरदस्त वायरल हुई तस्वीर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की दमदार अभिनेत्री मल्लिका शेरावत की लेटेस्ट सभी लोगों ने इस समय सोशल मीडिया पर काफी दादा तहलका मचा हुआ है वहीं अभिनेत्री की इन तस्वीरों में वह बिकनी पहने हुए पुल में मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है! वही सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आई इन तस्वीरों में अभिनेत्री मल्लिका शेरावत नजर आ रही हैं वहीं जिसमें अभिनेत्री मिलिट्री प्रिंट की बिकनी पहनी हुई है और इसके साथ ही उन्होंने गोल से बड़े ईयररिंग भी पहने हुए हैं और बालों को बांधा हुआ है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है!

वही आपको बता दें कि इस समय मल्लिका शेरावत गोवा में अपना कीमती समय व्यतीत कर रही हैं जहां पर अभिनेत्री किसी रिजल्ट ठहरी हुई हैं और इसी रिजॉर्ट से अभिनेत्री ने फूल की तस्वीरों को शेयर किया है जिसके अंदर वह बिकनी पहने हुए बेहद ही ज्यादा हॉट लुक देती हुई दिखाई दे रही है वहीं तस्वीरों को उन्होंने अपने अधिकारीक इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर किया है और लिखा है कि वीकेंड!

https://www.instagram.com/p/CZ3h4LNKsTA

बता दें कि इससे पहले भी मल्लिका शेरावत का योग करते हुए वीडियो वायरल हुआ था और अभी इस वीडियो में बिकनी पहनी थी और ऐसे ऐसे बोल देती हुई थी कि उनके चाहने वाले बेकाबू होते जा रहे थे यहां तक की वीडियो पर एक से बढ़कर एक कमेंट भी देखने को मिल रहे थे!

https://www.instagram.com/reel/CZqpuHPq2eW/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *