50 साल की उम्र में Shweta Tiwari ने ब्लैक ट्रांसपेरेंट गाउन पहन कराया फोटोशूट, इंटरनेट पर चढ़ा गर्मी का पारा, देखें अदाएं..

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपनी एक्टिंग से घर-घर में पहचान बनाई थी। एक्टिंग की दुनिया में धूम मचाने के बाद अब श्वेता सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. श्वेता तिवारी 40 साल की उम्र में भी बिल्कुल फिट दिखती हैं। वह अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर श्वेता की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। Exclusive video : देखिए पुष्पाराज फिल्म में पुष्पा के लिए Allu Arjun ने कैसे किया लुक को तैयार, देखे वीडियो..

श्वेता ने एक बार फिर बोल्ड फोटोशूट करवाया है। उन्होंने ब्लैक कलर के ट्रांसपेरेंट गाउन में तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। श्वेता की तस्वीरें देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है।

तस्वीरों को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा- हर रंग की अपनी भाषा होती है। तस्वीरों में श्वेता अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं। चंद मिनटों में हजारों लोगों ने उनकी तस्वीरों को लाइक किया है।

श्वेता की तस्वीरों पर सेलेब्स और फैन्स कमेंट कर रहे हैं. सृष्टि रोड़े ने एक फायर इमोजी पोस्ट किया। रति पांडे ने लिखा- सदाबहार दिवा। वहीं श्वेता की तस्वीरों से उनके फैंस की नजरें नहीं हट रही हैं. वे टिप्पणियां की जा रही हैं।

श्वेता का अंदाज देखकर कहा जा सकता है कि वह इस उम्र में भी अपनी बेटी पलक तिवारी को टक्कर दे रही हैं। श्वेता की ये तस्वीरें पोस्ट करते ही वायरल हो गई हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *