Exclusive video : देखिए पुष्पाराज फिल्म में पुष्पा के लिए Allu Arjun ने कैसे किया लुक को तैयार, देखे वीडियो..

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द राइज’ रिलीज के एक महीने बाद भी दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता का स्वाद चख रही है। आधिकारिक तौर पर एक ब्लॉकबस्टर घोषित, फिल्म ने पहले ही 100 करोड़ रुपये (हिंदी संस्करण) की कमाई करके सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है। लेकिन, फिल्म के बारे में इतना खास क्या था? अल्लू अर्जुन और उनके चरित्र पुष्पराज के बारे में यह कैसा था? सभी एकमत से इस बात से सहमत हैं कि यह अभिनेता का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है और उनके अलावा कोई भी इस किरदार के साथ न्याय नहीं कर सकता था। Ranveer Singh ने शेयर कर दिया अपनी पत्नी के साथ रामांस करते हुए सोशल मीडिया पर फ़ोटो, बताने लगे अपना एक्सपीरियंस

अल्लू अर्जुन अपने किरदार पुष्पराज में काफी कॉन्फिडेंट लग रहे थे, यही वजह थी कि उन्होंने इसके लिए काफी मेहनत की थी। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे अल्लू अर्जुन ने शारीरिक रूप से और स्टेलर प्रोस्थेटिक्स और मेकअप की मदद से खुद को एक पूर्णतावादी बनने से बदल दिया।

परिवर्तन के लिए, सुपरस्टार गहन मेकअप और कृत्रिम सत्रों से गुजरा। अपनी भौहें और घुंघराले बालों से लेकर सही त्वचा का रंग पाने तक, अभिनेता ने इस लुक में चार चांद लगा दिए। वीडियो में, हम अल्लू अर्जुन को अपनी मेकअप वैन में धैर्यपूर्वक बैठे हुए देख सकते हैं, जहां कई मेकअप कलाकार उन पर काम कर रहे हैं, जिसके बाद वह अपने चरित्र की ट्रेडमार्क शैली – ‘झुकेगा नहीं साला’ के साथ सामने आते हैं।

अपने नाटकीय प्रदर्शन को बढ़ाने और बॉक्स ऑफिस पर अद्भुत प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, फिल्म के हिंदी संस्करण ने अमेज़न प्राइम वीडियो पर अपना ओटीटी डेब्यू किया। कोई आश्चर्य नहीं कि फिल्म ने लॉन्च के बाद से ही डिजिटल दुनिया में धूम मचा दी है और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अधिक कमाई करके सभी को चौंका दिया है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *