जब किराए के एक छोटे से घर में रहते थे बॉलीवुड किंग Shahrukh Khan और उनकी पत्नी गौरी खान, देखें घर के फोटो….

बॉलीवुड के किंग खान और बादशाह के नाम से मशहूर शाहरुख खान को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है। सालों पहले दिल्ली से आया यह लड़का न सिर्फ मुंबई में बल्कि पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है और खासकर कुछ विदेशी देशों में लोग किंग खान को बेहद प्यार करते हैं। आज शाहरुख खान का नाम बॉलीवुड के सबसे अमीर सेलेब्स में से एक है, लेकिन उन्होंने यहां तक ​​पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है और ये सफर आसान नहीं था. जब साउथ सुपरस्टार Allu Arjun ने GF स्नेहा से घर वालों के खिलाफ जाकर की शादी, जानें अल्लू की Love Story…

आज भले ही किंग खान के पास करोड़ों की संपत्ति हो, लेकिन एक समय था जब वह अपनी पत्नी गौरी खान गौरी खान के साथ एक छोटे से घर में रहते थे। शाहरुख ने 29 साल पहले फिल्म दीवाना से अपने करियर की शुरुआत की थी और जब उनके पास सिर छुपाने की भी जगह नहीं थी। ऐसे में फिल्म निर्माता और अभिनेता विवेक वासवानी ने उन्हें अपने घर में ही पनाह दी थी और शाहरुख काफी देर तक उनके घर पर रहे। उसके बाद वे किराए के मकान में रहते थे, तो आइए देखते हैं उस घर की एक झलक।

शाहरुख खान शाहरुख खान आज सबसे अमीर अभिनेताओं में से एक हैं, लेकिन जब वे मुंबई आए तो उनके पास कुछ भी नहीं था और इस दौरान वे किराए के घर में रहते थे जो कि बहुत ही साधारण था।

अमृत ​​मुंबई में शाहरुख का पहला घर है जहां वह अपनी पत्नी गौरी के साथ रहते थे, यहां किंग खान ने काफी समय बिताया था और खास बात यह है कि इस घर में उनके पहले बेटे आर्यन कान का भी जन्म हुआ था।

शाहरुख खान गौरी खान बांद्रा में 3 बीएचके सीलिंग फ्लैट में रहते थे, वह अमृत अपार्टमेंट में 7वीं मंजिल पर रहते थे। आपको बता दें कि लोग घर ले जाने के लिए भी काफी उतावले रहते हैं, क्योंकि यहां किंग खान रहते थे।

शाहरुख खान का पहला घर बहुत ही सादा था और यह एक समुद्र के सामने का घर था, जिसमें तीन कमरे थे और तस्वीरों में देखा जा सकता है कि यह घर भले ही छोटा था लेकिन किंग खान और उनकी पत्नी ने इसे अपने-अपने अंदाज में सजाया था। इसमें वह सब कुछ था जो एक घर में होना चाहिए।

वह अमृत अपार्टमेंट में ए विंग में रहते थे और जब किंग खान की पहली फिल्म दीवाना रिलीज हुई तो किंग खान को कुछ पैसे मिले और उन्हें फिल्मों के ऑफर भी मिलने लगे, जिसके बाद उन्होंने मन्नत को खरीद लिया।

शाहरुख खान अब करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं, उनके पास दिल्ली, मुंबई से लेकर यूरोप और अमेरिका जैसे देशों में करोड़ों की संपत्ति है। शाहरुख का दुबई में भी एक घर है। उनके इस घर का नाम ‘जन्नत’ है। शाहरुख के पास अमेरिका के कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स में एक आलीशान हवेली भी है, शाहरुख ने लंदन में अपने लिए एक आलीशान अपार्टमेंट भी खरीदा है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *