The Kapil Sharma Show के चंदू चायवाले ने खरीदी इतनी महंगी कार,कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Chandu Chaiwala of The Kapil Sharma Show bought such an expensive car, knowing the price will blow his senses: मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा कॉमेडी शो के चंदन प्रभाकर ने नई गाड़ी खरीद ली है और जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की ओर इस समय छाई हुई हैं वहीं चंदन प्रभाकर शानदार लाइफ जीते हैं और उनके पास कार कलेक्शन में अब xuv700 भी शामिल हो गई हैं और वहीं इस गाड़ी की कीमत ₹2000000 बताई जा रही हैं! नीले रंग की यह शानदार कार काफी लग्जरियस और खूबसूरत भी है!

वैसे तो आपको बता दें कि चंदन प्रभाकर लग्जरी कारों के काफी ज्यादा शौकीन हैं और उनके पास पहले से भी ऐसी कई लग्जरी कार मौजूद हैं वहीं उनके पास बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज 320d जैसी लग्जरी कार के साथ-साथ कुछ और अभी है जिनका वह इस्तेमाल करते हैं वहीं अब चंदन प्रभाकर ने xuv700 खरीद कर अपने चाहने वालों को सरप्राइज कर दिया है केवल कार कलेक्शन में ही नहीं बल्कि चंदन प्रभाकर का घर भी काफी दादा आलीशान है जिसकी तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर अक्सर ही शेयर करते रहते हैं!

https://www.instagram.com/p/CTtqJWOsDWR/

बता दें कि कपिल शर्मा के चंदन प्रभाकर का घर मुंबई में है जिसको बेहद खूबसूरती से उनकी पत्नी ने सजाया हुआ है वहीं इस गर्मी में अपने पूरे परिवार के साथ ही रहते हैं ऐसे में उनकी कुल संपत्ति की बात की जाए तो मीडिया से मिल रही जानकारी के अनुसार यह करीब 15 करोड़ के आसपास है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *