Mahindra की नई Bolero ने लॉंच होने से पहले ही मचा दिया धमाल,फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश।

महिंद्रा अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में से एक बोलेरो को एक बार फिर अपग्रेड के साथ बाजार में उतारने जा रही है। नया मॉडल पहले से ही शानदार और दमदार फीचर्स के साथ होगा। पॉपुलर बोलेरो SUV अगले महीने तक मार्केट में लॉन्च हो जाएगी. नई बोलेरो एसयूवी में कॉस्मेटिक बदलाव के साथ डुअल-टोन एक्सटीरियर शेड्स और एक नया मोनोटोन कलर स्कीम मिलेगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी कंट्रास्ट ड्यूल-टोन ट्रीटमेंट के साथ एक अलग और शानदार नया रेड पेंट भी पेश करने जा रही है। Air India के बाद भारत सरकार अब इस पेट्रोलियम कम्पनी को बेचने को है तैयार।

वर्तमान में बाजार में उपलब्ध बोलेरो एसयूवी तीन अलग-अलग रंगों – लेकसाइड ब्राउन, मिस्ट सिल्वर और डायमंड व्हाइट में आती है। लेकिन 2022 महिंद्रा बोलेरो फेसलिफ्ट का समग्र डिजाइन और स्टाइल नहीं बदलेगा और बोलेरो की अपनी एक अलग पहचान बनी रहेगी। जनता का प्यार उनके साथ नहीं बदला है देखो

सर्वोत्तम सुरक्षा के लिए, नई बोलेरो 2022 में दोहरे एयरबैग के साथ आएगी। इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) को रियर पार्किंग सेंसर के साथ जोड़ा गया है। ग्राहकों की सुविधा और सुरक्षा के लिए एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस) और स्पीड अलर्ट भी उपलब्ध होगा। एसयूवी में नई अपहोल्स्ट्री और एक ट्वीक्ड डैशबोर्ड मिलने की भी उम्मीद है। सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया जाएगा। कीलेस एंट्री, यूएसबी के साथ ब्लूटूथ इनेबल्ड ऑडियो सिस्टम, मैनुअल एसी यूनिट और औक्स कनेक्टिविटी और कीलेस एंट्री भी मिलेगी।

बोलेरो के फीचर्स

नए 2022 Mahindra Bolero फेसलिफ्ट में फीचर्स की बात करें तो वही 1.5L, 3-सिलेंडर mHawk डीजल इंजन भी दिया जाएगा। जिसे बोलेरो के मौजूदा मॉडल में भी लगाया गया है। ऑयल बर्नर 75bhp की पीक पावर और 210Nm मैक्सिमम टॉर्क जेनरेट करेगा। पिछले पहियों को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा। इसे 2WD सिस्टम के साथ स्थायी रूप से डिलीवर किया जाएगा

अपडेट के बाद नई महिंद्रा बोलेरो 2022 की कीमत में करीब 40 से 50 हजार रुपये की बढ़ोतरी होने की संभावना है। फिलहाल एसयूवी मॉडल लाइनअप बोलेरो की कीमत 8.71 लाख रुपये से 9.70 लाख रुपये के बीच है। नई बोलेरो दूसरी पीढ़ी की महिंद्रा स्कॉर्पियो को 2022 की पहली तिमाही में लॉन्च करेगी। एसयूवी को अंदर और बाहर से एक शक्तिशाली इंजन के साथ अपडेट किया जाएगा।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *