जब पति Ranveer Singh से Deepika Padukone ने फिल्मों में किसिंग सीन करने के लिए लिए इज्जाजत? जानें पूरी खबर

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री पादुकोण की फिल्म गहराइयां जल्द ही रिलीज भी होने वाली है जिसके अंदर वह सिध्दांत चतुर्वेदी अनन्य पांडे और धैर्य करवा के साथ नजर आने वाले हैं वहीं इस फिल्म को लेकर दीपिका पादुकोण काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं क्योंकि इसके अंदर उनका काफी बोल्ड अंदाज देखने को मिला है वहीं शकुन बत्रा की इस फिल्म में दीपिका ने सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ कई किसिंग और रोमांटिक सीन दीजिए है जिनसे उनके फैंस काफी हैरान है! जब Dharmendra-Hema Malini के साथ होटल में दोनो एक ही चादर में लिपटे मिले, मच गया था बॉलीवुड में हर तरफ हंगामा

वहीं दीपिका पादुकोण से इस फिल्म के बोल्ड सीन को लेकर कई प्रकार के सवाल भी पूछे गए हैं उनको ट्रोल किया गया है! वहीं कुछ लोगों ने यह तक जानना चाहा कि इस फिल्म के अंदर दीपिका पादुकोण के उनके पति और अभिनेता रणवीर सिंह का क्या कहना है? तो वहीं कुछ नहीं जानना चाहा है कि इस फिल्म के बोल्ड सीन देने से पहले उन्होंने रणवीर सिंह से इजाजत ली थी? दीपिका पादुकोण ने भी रियेक्ट किया है!

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण अलीशा और अनन्या पांडे तिआनो के रोल में नजर आने वाली है वही दोनों की जिंदगी काफी अलग है और अपने पार्टनर इनके पास है लेकिन अलीशा उल्टियां की मंगेतर यानी कि सिद्धांत चतुर्वेदी का फेल हो जाता है वही पहले से ही अपने अन्य पार्टनर के साथ रिश्ते में होते हुए भी दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठते हैं वहीं इस फिल्म में दीपिका और सिद्धार्थ त्रिवेदी किसिंग सीन रोमांटिक सीन की भरमार लगी हुई है और फिल्म में दीपिका सिद्धांत अनन्या पांडे और धैर्य मुख्य रोल में नजर आ रहे हैं!

वही हाल ही में दीपिका पादुकोण ने इस सिलसिले में बातचीत की है कहा है कि इस पर हम वेट कर रहे हैं यह बहुत ही बड़ी बेवकूफी भरा है वहीं अभिनेत्री ने कहा है कि यह बहुत बुरा लगता है जब ट्रॉलर पूछता है कि क्या फिल्म करने के लिए आपने अपने पति से ज्यादा थी वही अभी कहा है कि मैं हमारे बारे में सोचती हूं और वही सबसे जरूरी चीज है मैं कमेंट नहीं पड़ती और मैं जानती हूं कि वह भी नहीं पढ़ते होंगे मुझे लगता है कि यह बहुत खराब लगता है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *