BJP नेता Manoj Tiwari और Kangana Ranaut में छिड़ा युद्ध?,कंगना को लेकर मनोज ने दिया ये बड़ा बयान।

बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा ही अपने बेबाक बयानों के लिए ही जाने जाते हैं वही वह अपने बयानों की वजह से कई बार मुश्किलों में भी आ चुकी हैं वहीं बीते साल उनके ऊपर करीब 100 से ज्यादा मामले भी उनके बयानों के चलते ही दर्ज किए गए लेकिन अभिनेत्री अपने विचार रखे बिना पीछे हटती ही नहीं है! वहीं इस बार बीजेपी नेता और गायक मनोज तिवारी ने उनको लेकर अपनी राय रखी है उन्होंने अभिनेत्री को नसीहत दी है और उनके विवाह को गलत बताया है! बॉलीवुड की फेमस कपल्स Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी हुई फिक्स, परिवार ने शुरू की शादी की तैयारियां….

दरअसल बीजेपी नेता मनोज तिवारी का कहना है कि एक कलाकार के तौर पर भाषा की मर्यादा होनी चाहिए एक कलाकार का अपना धर्म होता है यदि राजनीति में आ जाए तो बात अलग है अपने विचारों को इतना बेबाक नहीं रखना चाहिए कि सीधे किसी पर वार करें! वही वह आगे यह भी कहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के बारे में उन्होंने जो भी बातें की है वह समझ आती थी लेकिन महाराष्ट्र की सरकार के प्रति उनका जो हो गया था वह काफी हार्ड था वह ठीक नहीं था मर्यादा का पालन करना चाहिए और अपनी बात सही है लेकिन इसी का अनादर से नाम लेना हमारे देश की संस्कृति में नहीं है!

वही अपनी बात को रखते हुए बीजेपी नेता के कहते हैं कि यदि कोई मुख्यमंत्री के पद पर हैं तो उस को सम्मान देना आवश्यक है उसके पद की गरिमा है कोई प्रधानमंत्री के पद पर हैं तो उनके साथ भी ऐसा ही है विरोध कीजिए लेकिन भाषा मर्यादित होनी चाहिए अभिनेत्री भाषा में मर्यादा को खो देती है! वही आपको यह बता दे कि अब तक मनोज तिवारी के इस बयान के बाद अभिनेत्री ने फिलहाल कोई बयान नहीं दिया है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *