जब बॉलीवुड की मशहूर हसीना Sonam Kapoor लोगो से भरे खचाखच इवेंट में हुए सरेआम बेज्जत, खीस गया ब्लाउज

सोनम कपूर को बॉलीवुड इंडस्ट्री की फैशन क्वीन कहा जाता है, लेकिन अधिक फैशनेबल बनना कभी-कभी खतरे की घड़ी होती है और ऐसा ही एक बार सोनम के साथ भी हुआ था, जब उन्होंने थोड़े बड़े कट वाली साड़ी पहनी थी। ब्लाउज पहन कर चली गई और उसे बार-बार अपना पहनावा संभालना पड़ा। भारत के इस छोटे से रेस्टोरेंट में खाना, खाना चाहते है आनंद महिंद्रा, जाने क्यों।

बॉलीवुड एक ग्लैमरस दुनिया है। यहां एक्ट्रेस को सिर्फ एक्टिंग में ही नहीं बल्कि हर जगह अच्छा दिखना होता है। और अच्छा दिखने के लिए आपको अच्छे कपड़े पहनने होंगे। लेकिन कभी-कभी अभिनेत्रियां ग्लैमरस और आकर्षक दिखने के लिए ऐसे कपड़े पहनती हैं, जिससे उन्हें शर्मिंदा भी होना पड़ता है।

इस दौर में जब सोशल मीडिया का इतना दबदबा हो गया है कि ऐसा कोई पल नहीं है जो सोशल मीडिया की नजरों में न आए। और जब सोशल मीडिया पर ऐसा कोई वीडियो आता है तो देखते ही देखते वायरल होने लगता है. बॉलीवुड की ऐसी ही एक ग्लैमरस एक्ट्रेस सोनम कपूर भी अपने कपड़ों को लेकर कई बार शर्मिंदगी का शिकार हो चुकी हैं। कई बार उनके साथ कुछ ऐसा हो गया जिसकी भरपाई आज तक नहीं हो पाई।

https://www.youtube.com/watch?v=16QBL2pdekM

दरअसल, इन दिनों बॉलीवुड के हमेशा विकसित होते अभिनेता अनिल कपूर की बेटी एक्ट्रेस सोनम कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जैसा कि सभी जानते हैं कि सोनम कपूर आए दिन अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं लेकिन इस बार उनका स्टाइल उनके लिए परेशानी का सबब बन गया है.

दरअसल, एक्ट्रेस ने एक इवेंट के लिए ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने शर्ट के साथ पहना हुआ था। एक्ट्रेस पूरे इवेंट में अपने आउटफिट को लेकर काफी परेशान नजर आईं। लेकिन जब वह भाषण देने के लिए खड़ी हुईं तो साड़ी में गिरने ही वाली थीं. वहां मौजूद लोग उनकी देखभाल करते हैं।

लेकिन इस दौरान सबसे बड़ी घटना यह हुई कि सोनम कपूर की शर्ट का बटन भी खुल गया और वह सबके सामने बुरी तरह शर्मिंदगी का शिकार हो गईं. इसके बावजूद एक्ट्रेस इस पल को किसी तरह संभाल लेती हैं और आगे बढ़ने लगती हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में वह पोडियम पर खड़ी होकर अपनी शर्ट के बटन भी बंद करती नजर आ रही हैं. वैसे ये पूरा वाकया कैमरे में कैद हो गया और ना चाहते हुए भी एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. पूरे वीडियो में एक्ट्रेस कपड़ों से परेशान नजर आ रही हैं, बार-बार एक्ट्रेस शर्ट ठीक करती नजर आ रही हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *