HYUNDAI CAR को पाकिस्तान का साथ देना पड़ा भारी,आजाद कश्मीर के देख रहा था सपने।

हुंडई पाकिस्तान ने एक ट्वीट किया। ट्वीट कश्मीर को लेकर था। इस ट्वीट को लेकर भारत की ऑटोमोबाइल कंपनी Hyundai India अब सवालों के घेरे में है। रविवार (6 फरवरी, 2022) दोपहर से ट्विटर पर हैशटैग #BoycottHyundai के साथ ट्रेंड कर रहा है। सुनील ग्रोवर की मदद करने के लिए सामने आए सलमान खान,सलमान खान के डॉक्टर कर रहे है देखभाल।

दरअसल, हुंडई पाकिस्तान कंपनी ने शनिवार (5 फरवरी 2022) को ट्वीट किया था, ‘आइए हम अपने कश्मीरी भाइयों के बलिदान को याद करें और उनके समर्थन में खड़े हों क्योंकि वे आजादी की लड़ाई लड़ रहे हैं.’ वही ट्वीट अब भारत में Hyundai के लिए सिरदर्द बन गया है।

Hyundai Pakistan ने अपने ट्विटर हैंडल पर #KashmirSolidarityDay का इस्तेमाल किया है, जो ‘कश्मीर सॉलिडेरिटी डे’ को संबोधित कर रहा है। हालांकि, भारतीय ट्विटर यूजर्स इस ट्वीट को देखकर बेहद नाराज हैं।

इस ब्रांड को लेकर नेटिज़न्स रविवार दोपहर से #BoycottHyundai ट्रेंड कर रहे हैं, जिसके चलते यह सुर्खियों में आ गया है। गब्बर नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘इन ब्रैंड्स को राजनीति से दूर रहना चाहिए.’

श्रुति नाम के एक यूजर ने लिखा, “पाकिस्तान के लिए आजाद कश्मीर? सच में हुंडई, आपकी पोस्ट पर शर्म आती है। इस हुंडई का बहिष्कार करने का समय आ गया है। उस भिखारी देश में रहो और तुम भी भिखारी बन जाओ।”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *