मल्लिका अरोड़ा ने लता जी के निधन वाले दिन डाली सेक्सी एंड बोल्ड तस्वीर, लोगों ने किया ट्रॉल: कम से कम आज तो…

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर की है. जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं मलाइका अरोड़ा को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है. दरअसल, दिग्गज गायिका लता मंगेशकर के निधन के बीच उनकी ये तस्वीर कुछ लोगों को पसंद नहीं आई है. मशहूर गायका लता मंगेशकर अरबों की संपत्ति के मालिक होने के बाद भी जी रही थी आम जिंदगी, जानें कितनी संपत्ति थी..

मलाइका अरोड़ा ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक फोटो शेयर की। इसमें उन्होंने स्वीमिंग पूल के किनारे लेटे हुए पोज दिए हैं. उन्होंने ऑरेंज कलर की ब्रालेट के साथ-साथ ब्लैक कलर की शॉर्ट्स पहनी हुई है। उन्होंने सनग्लासेज भी पहना हुआ है। मलाइका अरोड़ा ने कैप्शन लिखा, ‘संडे सनी साइड अप…’ उनकी इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा, ‘कैप्शन अच्छा है।’

https://www.instagram.com/p/CZn_QTVqAYm/

मलाइका अरोड़ा के इस पोस्ट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘आज मैं यह फोटो पोस्ट नहीं करता।’ एक यूजर ने लिखा, ‘लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि, कम से कम आज तो मैं ऐसे पोस्ट शेयर नहीं करता.’ एक यूजर ने लिखा, ‘आपको महसूस होना चाहिए कि महाराष्ट्र किस दौर से गुजर रहा है…हमने लता मंगेशकर जी को खो दिया…और आप यह तस्वीर पोस्ट कर रहे हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *