बिपाशा बसु करण से शादी से पहले इन 7 हैंडसम मर्दों के साथ बना चुकी है शारीरिक संबंध, देखिए पूरी लिस्ट….

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जिसकी चर्चा हमेशा ही होती रहती हैं वहीं इसके अंदर रहने वाले अभिनेता हो या फिर अभिनेत्री इतना ही नहीं बल्कि निर्देशक तक की चर्चाएं चलती रहती हैं और यहां पर कब क्या हो जाए यह भी किसी को मालूम नहीं होता है वही आपको बता दें कि बॉलीवुड के अंदर ऐसी भी खबरें चलती है जो कि किसी की निजी जिंदगी को लेकर होती हैं उनके अफेयर को लेकर होती है और यह खबरें अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं अब इसी क्रम में आज हम आपको बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री बिपाशा बसु के संबंध के बारे में बात बताने वाले हैं जो कि सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं! चलिए बताते हैं बिपाशा बसु का नाम किन किन हस्तियों के साथ जुड़ चुका है- Shahrukh Khan के साथ फिल्म बादशाह में काम करने वाली छोटी सी बच्ची का नया लुक देख लोग हुए दीवाने…

क्रिस्टीयानो रोनाल्डो

बॉलीवुड की अभिनेत्री बिपाशा बसु फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ जुड़ चुका है क्योंकि उनका एक वीडियो उस समय काफी ज्यादा वायरल हो गया था गौरतलब है कि बिपाशा बसु और रोनाल्डो की एक क्लब में एक दूसरे को किस करते हुए भी एक फोटो काफी वायरल हुई थी मगर उसके बाद में यह दोनों फिर कभी भी एक साथ नहीं दिखाई दी!

अमर सिंह

अमर सिंह को तो आप लोग जानते ही होंगे पॉलिटिक्स के एक बड़े दिग्गज नेता रह चुके हैं वहीं अभिनेत्री बिपाशा बसु और अमर सिंह का लीक हुआ एक साउंडट्रेक के लिए मांगा जाता है और लीक हुए उस टेप में बिपाशा बसु को अमर सिंह के साथ बहुत ही अभद्र भाषा से बातचीत करते हुए आसानी से सुना जा सकता था लेकिन जांच होने के बाद पता चला कि वह गलत था!

राणा डुग्गाबती

वही साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने सुपर जाने वाले अभिनेता राणा डुग्गाबती का नाम भी बॉलीवुड की अभिनेत्री के साथ जोड़ा गया है क्योंकि इसके बारे में हमेशा से यही बताया जाता रहा है कि साल 2011 में आई बॉलीवुड फिल्म दम मारो दम की शूटिंग के दौरान ही इन दोनों में करीबी काफी ज्यादा बढ़ गई थी!

हरमन बवेजा

फिल्म डिस्काउ के दौरान ही बॉलीवुड के अभिनेता हरमन बावेजा और अभिनेत्री बिपाशा बसु को एक दूसरे के साथ प्यार हो गया था लेकिन उस समय के बाद ही यह दोनों अलग हो गए थे!

सैफ अली खान

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सैफ अली खान का नाम भी इसमें शामिल है दरअसल यह बात कही जाती है कि जब यह दोनों रेस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और धीरे-धीरे के बीच नजदीकियां बढ़ने लग गई थी लेकिन इन सब बातों को दरकिनार करते हुए सैफ अली खान ने करीना से शादी रचा ली थी!

जॉन इब्राहिम

बॉलीवुड के हैंडसम और चार्मिंग अभिनेता जॉन अब्राहिम के साथ भी बिपाशा बसु के रिश्ता किसी से छुपा नहीं है यह दोनों एक दूसरे के साथ पूरे 9 सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे लेकिन उनके अलग होने के बारे में भी काफी ज्यादा बातचीत होती थी!

करण सिंह ग्रोवर

वही डेट करने और ब्रेकअप हो जाने के बाद से बिपाशा बसु के द्वारा टीवी के जाने-माने अभिनेता ग्रोवर से साल 2016 में शादी रचा ली थी और यह दोनों अभी तक एक साथ रह कर अपने जीवन का आनंद ले रहे हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *