BSNL ने जीता ग्रहाको का दिल मात्र 100 रु से भी कम में दे रहा है इतना कुछ,जानकर उड़ जाएंगे होश

देश में बड़ी बड़ी कंपनी ने बीते दिनों अपने टैरिफ प्लान में बढ़ोतरी करने के बाद अपने ग्राहकों को एक बड़ा झटका दे दिया था जिसमें लोगों की जेब पर काफी ज्यादा बोझ बढ़ गया लेकिन इस बीच कुछ कंपनियों ने सस्ते प्लान भी ऐसे उपलब्ध करा दिए हैं जो कि बड़ी-बड़ी सुविधाएं दे रहे हैं वही भारत की सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल जल्द ही 4G की सर्विस भी शुरू करने वाली है!

वहीं दूसरी ओर बीएसएनएल के कुछ सस्ते प्लान ऐसे भी दे रही हैं जो कि एक अच्छी सुविधा मिल रही है वहीं भारत की सरकारी कंपनी बीएसएनएल के कुछ सस्ते प्लांस ग्राहकों का दिल जीत रहे हैं जिससे बाकी टेलीकॉम कंपनियों को भी झटका लगता हो नजर आ रहा है वही बीएसएनल की ओर से ₹100 से भी कम में 4G डाटा वाउचर मिल रहा है जिन्हें आप आसानी से खरीदनी सकते हैं!

दरअसल टेलीकॉम कंपनियों ने पिछले साल के अंत में 20% से 25% तक अपने टैरिफ प्लान में बढ़ोतरी की थी! बता दे कि इन वाउचर की कीमत 19 रुपये, 56 रुपये, 75 रुपये, 94 रुपये, 97 रुपये और 98 रुपये है। 19 रुपये के वाउचर के साथ यूजर्स को 1 दिन की वैधता के साथ 2 जीबी डेटा मिलता है।

आप 56 रुपये का डेटा वाउचर भी ले सकते हैं। जो आपको ज़िंग सब्सक्रिप्शन और दस दिनों की वैधता के साथ 10GB डेटा प्रदान करता है। 75 रुपये का वाउचर 50 दिनों की वैधता के साथ आपको 2GB डेटा के साथ 100 मिनट की मुफ्त वॉयस कॉलिंग और 50 दिनों के लिए मुफ्त PRBT का अधिकार देता है। एक डेटा 4G वाउचर है जिसकी कीमत 94 रुपये है, जो मोटे तौर पर 75 रुपये की कीमत वाले 4G डेटा वाउचर से मेल खाता है।

हालांकि इस प्लान में आपको 3GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। यह आपको 75 दिनों की वैलिडिटी के लिए दिया जा रहा है। हालांकि, इस प्लान में आपको पीआरबीटी के साथ 60 दिनों के लिए 100 मिनट की फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। अब अगर हम दूसरे प्लान यानि 97 रुपये की कीमत की बात करें तो आपको बता दें कि इस प्लान के साथ यूजर्स को रोजाना 2GB डेटा के साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग+लोकधुन 18 दिनों के लिए एक्सेस दिया जा रहा है। है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *