बॉलीवुड के स्टार सैफ से लेकर आमिर तक इस वजह से कर रहे छोटी उम्र की लड़की से शादी, अमीर तो बेटे से करेंगे शादी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की चकाचोंध इतनी ज्यादा है कि इस इंडस्ट्री को देखकर हर कोई इसी के अंदर जाने का सपना भी देखता है और आखिर कार्ड देखे भी क्यों नहीं क्योंकि यह एक ऐसी इंडस्ट्री है जिसके अंदर अगर एक बार कदम रख लिया तो समझो जिंदगी रातों-रात ही बदल जाती है! इस इंडस्ट्री में ऐसे कई सारे कलाकार हैं जिनको इंडस्ट्री ने जमीन से आसमान तक पहुंचाया है हालांकि कुछ लोगों के लिए यह इंडस्ट्री एक सुंदर दिखाई देने वाला जंजाल भी रहा है जिसके पीछे काला अंधेरा छुपा हुआ है! बॉलीवुड की कियारा आडवाणी को सेक्स भी ज्यादा ये चीज पसंद, सभी के सामने बताए मनपसंद चीज….

वैसे तो देखा जाए तो देश के अंदर बॉलीवुड को लेकर लोगों का क्रेज आज भी वैसा ही है जैसा था वही उनके चाहने वाले अपने फेवरेट अभिनेता और अभिनेत्री की एक झलक पाने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं! हालांकि इन अभिनेताओं या अभिनेत्रियों का निजी जीवन भी उतार-चढ़ाव वाला ही रहा है! जिसके चलते इंडस्ट्री के अंदर कई सारे अच्छे बड़े स्टार हैं जो की सुर्खियों में बने ही रहते हैं!

यही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के अंदर ऐसे कई सारे सेलिब्रिटी भी हैं जिन्होंने एक नहीं बल्कि 1 से ज्यादा शादी रचाई है या फिर शादी हो जाने के बावजूद कई महिलाओं के साथ अफेयर भी रहा है जिसके चलते उनकी जिंदगी हमेशा ही सुर्खियों में रही है और इन्हीं में से अभिनेता सैफ अली खान का नाम भी शामिल है दिल की निजी जिंदगी हमेशा ही सुर्खियां बटोर रही है!

बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता ने साल 1991 में केवल 20 साल की आयु में ही खुद से 12 साल बड़ी अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ शादी रचा ली थी हालांकि शादी रचाने के 13 साल के बाद ही दोनों के अंदर इतना मनमुटाव पैदा हो गया कि दोनों ही अलग हो गए! ऐसे में अमृता सिंह को तलाक देने के बाद सैफ अली खान कई सालों तक तो अकेले ही रहे हैं लेकिन फिर फिल्म आई टशन और यहां पर शुरू हुआ एक नया सिलसिला जहां उनकी मुलाकात हुई करीना कपूर से और शुरुआत में दोनों एक काफी अच्छे दोस्त बन गए और आगे आगे दोनों की दोस्ती प्यार में भी बदल गई!

अब जैसे ही दोस्ती प्यार के परवान पर चढ़ने लग गई तो उसके बाद साल 2012 में करीना कपूर और सैफ अली खान ने शादी रचा ली और शादी के बाद अब वह दो बेटों के माता पिता बन चुके हैं उनके बेटों का नाम तैमूर अली खान और जेह रखा गया है वहीं इसके अलावा सैफ अली खान की पहली पत्नी से भी उनको एक बेटा इब्राहिम अली खान और एक बेटी सारा अली खान है! हालांकि उनकी जिंदगी के अंदर सबसे ज्यादा है और दिलचस्प बात तो यह रही है कि जब उन्होंने पहली शादी की थी तो अभिनेत्री 12 साल बड़ी थी और दूसरी शादी में उसकी पत्नी करीना कपूर खान उनसे 10 साल छोटी है!

वहीं दूसरी ओर ऐसी ही कुछ स्टोरी बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान की है जिनकी भी निजी लाइफ हमेशा ही सुर्खियों में रही हैं आमिर खान ने भी दो शादी रचाई और वह अभी भी अकेले हैं दरअसल उनका तो दोनों ही पत्नी के साथ तलाक भी हो गया है! साल 1986 में आमिर खान ने रीना दत्त के साथ काली साड़ी बचाई थी और 2002 में उनका तलाक हो गया था वहीं इसके बाद साल 2005 में उन्होंने किरण राव के साथ शादी की थी और उनका तलाक हो ने हाल ही में इसी साल लिया है और इन सब के बीच अब आए तो यह भी उड़ रही है कि आमिर खान और अपनी तीसरी शादी करने वाले हैं! वह भी अपने से 27 साल छोटी फातिमा सना सेख से!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *