48 साल की उम्र में मलाइका अरोरा की ट्रांसपेरेंट ड्रेस देख लोग हुए पागल, ड्रेस में आरा पार दिखे शरीर के अंग…

जब कभी भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे हॉट और फिटनेस हीरोइन की चर्चा की जाती है तो मलाइका अरोड़ा का नाम हर किसी के जेहन में आ जाता है! अगर आज की बात की जाए तो अभिनेत्री 46 साल की हो चुकी है लेकिन इस आयु में भी वह काफी ज्यादा फिट और हॉट नजर आते हैं वही वह इतनी फिट है कि उनकी फिटनेस के सामने तो 25 साल की अदाकारा भी फीकी पड़ जाती है इतना ही नहीं बल्कि अभिनेत्री अपने फिगर को इतना ज्यादा मेंटेन करके रखती है कि कोई भी उनकी उम्र को बता नहीं सकता है और ऐसे में भी हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है! बॉलीवुड क्वीन Kangana Ranaut हुई बुरी तरह Opps Moment का शिकार, देखिए जब गलती से दिखा ब्रा के अंदर का..

वही वायरल हो रही इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा ऑरेंज कलर की वन पीस पहने हुए हैं और इस तस्वीर में अभिनेत्री ने पानी से भी ज्यादा ट्रांसफरेंस को पहना है वही काउच पर बैठी हुई अभिनेत्री बालों को बांधे हुए हैं और गॉगल्स लगाकर स्टनिंग पोज दे रही है!

https://www.instagram.com/p/CZUFnaLBB2w/

वही आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा के सभी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने इंस्टाग्राम पर उनको 14 मिलियन लोगों से प्यार मिलता है वहीं अभिनेत्री के जूनियर को भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता रहा है! वही फिलहाल की बात की जाए तो बीते कई समय से अभिनेत्री बॉलीवुड के अभिनेता और खुद से 16 साल छोटे अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *