पत्नी सुजैन खान से तलाक के बाद ऋतिक रोशन इस सुपर टैलेंटेड लड़की के प्यार में हुए पागल, जानें क्या ऐसी खूबी…

बॉलीवुड के हैंडसम और टैलेंटेड अभिनेता ऋतिक रोशन अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में एक लड़की को डिनर डेट पर हाथ पकड़े स्पॉट किया गया। जिसके बाद उनके अफेयर के चर्चे पूरे बॉलीवुड में सुनने को मिले। हर कोई बस यह जानने के लिए उत्साहित है कि ऋतिक रोशन के साथ फेस मास्क पहने नजर आने वाली मिस्ट्री गर्ल कौन है। तो अगर आपके मन में भी यही सवाल आ रहा है तो हम आपको बता दें कि वह मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस सबा आजाद हैं। आइए जानते हैं आखिर कौन हैं सबा आजाद।

Also Read: FIipkart पर बिक रहा है ये 4G मोबाइल मात्र 100 रु में जाने कैसे,और फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

सबा आजाद का जन्म 1 नवंबर 1990 को दिल्ली में हुआ था। उनकी शुरुआती पढ़ाई भी वहीं हुई थी। इसके बाद सबा ने बतौर थिएटर आर्टिस्ट अपना सफर शुरू किया।

फिर साल 2008 में सबा ने फिल्म ‘दिल कबड्डी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। जिसमें वह राहुल बोस के साथ नजर आई थीं। हालांकि सबा को असली पहचान 2011 में आई फिल्म ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ से मिली।

सबा ने फिल्मों के साथ-साथ कई शॉर्ट फिल्में भी की हैं। वह पहली बार लघु फिल्म ‘गुरु’ में दिखाई दीं, जिसका निर्देशन ईशान नायर ने किया था।

सबा की इस फिल्म को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया गया था. सबा आखिरी बार साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘फील्स लाइक इश्क’ में नजर आई थीं।

आपको बता दें कि साल 2010 में सबा ने अपनी खुद की एक थिएटर कंपनी खोली थी। जिसे उन्होंने ‘द स्किन्स’ नाम दिया है। इसमें उन्होंने ‘लवपुके’ नाम के पहले नाटक का निर्देशन किया था। सबा को एक्टिंग के अलावा सिंगिंग का भी शौक है।

सबा ने नसरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह के साथ एक इलेक्ट्रॉनिक बैंड ‘मैडबॉय / मिंक’ में गायन की शुरुआत की। इतना ही नहीं साल 2013 में इमाद शाह ने अपने और सबा के रिलेशन के बारे में बात करते हुए कहा था कि सबा कई सालों से रिलेशनशिप में हैं।

बता दें कि सबा 2013 में ‘धूम गान’, ‘नौटंकी साला’, ‘डिटेक्टिव ब्योमकश बख्शी’, ‘शानदार’, ‘कारवां’ और ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ जैसी फिल्मों में गा चुकी हैं।

बता दें कि सबा 2013 में ‘धूम गान’, ‘नौटंकी साला’, ‘डिटेक्टिव ब्योमकश बख्शी’, ‘शानदार’, ‘कारवां’ और ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ जैसी फिल्मों में गा चुकी हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सबा जल्द ही वेब सीरीज ‘रॉकेट बॉयज’ में नजर आने वाली हैं। इस महीने की 4 तारीख को रिलीज होगी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *