अभिताभ बच्चन ने बेच दिया बाप दादाओं के सपनो का बंगला, जानें कितने रुपए में बिका आलीशान “सोपान” बंगला…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने अपने उस बंगले को बेच दिया है जिसके अंदर कभी उनके माता पिता हरिवंश बच्चन और तेजी बच्चन रहा करते थे! बता दें कि यह बंगला दक्षिण दिल्ली में स्थित है वही उनके बंगले का नाम सोपान था और यह उनकी मां तेजी बच्चन के नाम पर ही रजिस्टर्ड था! वहीं देश की राजधानी के गुलमोहर पार्क में स्थित अमिताभ बच्चन के परिवार का यह पहला घर बताया जाता है और एक नई रिपोर्ट के अंदर यह भी दावा किया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन ने इस घर को 23 करोड़ में बेच दिया और इस घर को एक कंपनी के सीईओ ने खरीद लिया है!

Also Read: FIipkart पर बिक रहा है ये 4G मोबाइल मात्र 100 रु में जाने कैसे,और फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

वही मिल रही जानकारी के अनुसार अमिताभ बच्चन के बंगले सोपान को नेजोंन ग्रुप ऑफ कंपनीज के सीईओ अवनी बदर ने ही खरीदा है अवनी कथित तौर पर अमिताभ बच्चन को 35 साल से जानते हैं और दिल्ली की प्रॉपर्टी के करीब रहते हैं! वही शेयर किए गए आंकड़ों में मालूम चलता है कि यह प्रॉपर्टी 418.05 वर्ग मीटर की एरिया में फैली हुई और इस प्रॉपर्टी की खरीद की डील 7 दिसंबर को क्लोज हुई थी!

वही ऐसे में सीईओ अवनी ने एक पोर्टल को बताया है कि यह बंगला काफी पुराना बना हुआ है इसलिए हम अपनी जरूरतों के अनुसार स्ट्रक्चर और कंस्ट्रक्शंस को गिरा देंगे हम इस हिंदी में कई साल से रह रहे हैं और एक अन्य प्रॉपर्टी को खोज रहे थे अब जब यह ऑफर सामने आया तो हमने तुरंत ही इस प्रॉपर्टी के लिए हा कर दी और इस को हासिल कर लिया!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *