बॉलीवुड के 3 सुपरस्टारो से सालो अफेयर के बाद भी 47 की उम्र में क्यों कुंवारी है रवीना टंडन, बिना ब्याहे 2 बेटियों की मां…

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और खूबसूरत अभिनेत्री रवीना टंडन 26 अक्टूबर को 27 साल की हो गई वही 90 के दशक की अभिनेत्री रवीना टंडन का जन्म 26 अक्टूबर 1974 को मुंबई में हुआ था और अपने दौर की उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में देकर दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है! वही रवीना टंडन अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी खूबसूरती के लिए भी काफी ज्यादा छाई रहती है आज हालांकि 47 साल की हो चुकी है लेकिन वह आज भी किसी 25 साल की लड़की से कम नहीं लगती है वही रवीना टंडन की निजी जिंदगी भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं और उनके अफेयर को लेकर काफी चर्चा होती रहती है!

बता दें कि हिंदी सिनेमा में ऐसे कई सारे अभिनेता रहे हैं जिनसे रवीना टंडन का रहा है ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे ही उनके बॉयफ्रेंड के बारे में बताने वाले हैं इनमें से एक साथ भी उनके रिश्ते को कोई मंजिल ही नहीं मिल पाए! दरअसल हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री रवीना टंडन के अफेयर की भी खबरें काफी है बताया तो यह जाता है कि दोनों ही अपने करियर के शुरुआती सालों में एक दूजे के काफी ज्यादा करीब आ गए थे यहां बता दें कि जब दोनों एक साथ फिल्मों में काम कर रहे थे तब दोनों का दिल एक दूसरे के लिए तड़प हो गया था और दोनों की अफेयर की शुरुआत भी हो चुकी थी हालांकि दोनों का रिश्ता भी जल्द खत्म हो गया!

वही इसके बाद हिंदी सिनेमा के अभिनेता अक्षय कुमार और रही थी वहीं से और रवीना नहीं अपनों से काफी सुर्खियां बटोरी हालांकि एक बार फिर से प्यार भी रवीना टंडन को काफी बड़ा झटका लग गया एक साथ काम किया है और दोनों की जोड़ी भी उनके चाहने वालों को काफी पसंद आई थी! हालांकि कहा तो ऐसा भी जाता है कि अक्षय कुमार और रवीना टंडन की एक दूसरे के साथ सगाई भी हो चुकी थी हालांकि दोनों के बीच यह रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया था!

हमारे इस लेख में तीसरा नाम आता है बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल का जिनसे रवीना टंडन को प्यार हो गया था हालांकि इस रिश्ते से ज्यादा कुछ खास निकल कल तो सामने नहीं आ रहा था दरअसल सनी देओल पहले से ही शादीशुदा हुआ करते थे और बताया जाता है कि वह अपनी पत्नी से तलाक लेकर रिश्ता नहीं खत्म करना चाहते थे तो ऐसे में रवीना टंडन और सनी देओल के इस रिश्ते का कोई भी वहीं था और जल्द ही यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे!

यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रवीना टंडन के इतने अफेयर होने के बावजूद भी उनको निराशा ही हाथ लगी हैं वहीं अभिनेत्री ने इसके बाद फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थदानी से शादी कर ली थी वही दोनों ने साल 2014 में सात फेरे लिए थे और दोनों को एक बेटा और एक बेटी के माता-पिता बनने का वही गौरतलब है कि हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत के दौरान ही रवीना टंडन ने पूजा और छाया को साल 1960 गोद ले लिया था इस दौरान रवीना टंडन महज 20 साल की ही हुआ करती थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *