34 सालों से रेखा अकेली इस शख्स के साथ जी रही है जिंदगी,हुआ बड़ा खुलासा, जेठानी का दावा : दोनो पति पत्नी…

हिंदी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा को कौन नहीं जानता है. बेहतरीन एक्टिंग और दिलकश अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली रेखा एक्टिंग की आज भी दुनिया में राज करती हैं. रेखा की फिल्मी जिंदगी जितनी चर्चा में रहती है, उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ भी सुर्खियों में रही है। हालांकि, सभी जानते हैं कि उनका जीवन एक पहेली की तरह है।

जैसा कि आप जानते हैं की बहुत कम लोग होते हैं जो उनकी निजी जिंदगी से जुड़े सच को जान पाते हैं। इसी तरह सचिव फरजाना भी हैं, जो रेखा के साये में बनी रहती हैं। जी हां रेखा के साथ हर समय नजर आने वाली फरजाना के बारे में तो कम ही लोग जानते हैं. फरजाना वैसे तो रेखा की हेयर स्टाइलिस्ट हुआ करती थीं, लेकिन आज उन्हें रेखा की आत्मा बहन कहा जाता है। आइए जानते हैं फरजाना की जिंदगी से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें.

हम आपको बता दें की, रेखा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1966 में दक्षिण भारतीय फिल्म ‘रंगुला रत्नम’ से की थी। इसके बाद रेखा ने अपने करियर में ‘उमराव जान’, ‘इजात’, ‘कलयुग’ और ‘घर’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। फरजाना करीब 30 साल से रेखा के साथ हैं। ऐसा कहा जाता है कि फरजाना रेखा के इतने करीब हैं कि फरजाना के अलावा कोई भी रेखा के बेडरूम में प्रवेश नहीं कर सकता। इतना ही नहीं उनके बेडरूम तक पहुंचने के लिए पहले फरजाना से इजाजत लेनी पड़ती है, उसके बाद ही रेखा के कमरे में पहुंच पाते हैं।

गौरतलब है कि फरजाना को लड़कियों की तरह कपड़े पहननापसंद नहीं है, वह लड़कों की तरह हेयर स्टाइल और शर्ट पैंट पहनती हैं। इतना ही नहीं उनका हेयरस्टाइल काफी हद तक सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से मिलता-जुलता है। गौरतलब है कि यह बात सभी को पता है की सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और रेखा का अफेयर काफी चर्चा में रहा है।

आपको बता दें कि रेखा जब भी मुसीबत में होती हैं तो फरजाना चट्टान की तरह उनके सामने खड़ी हो जाती हैं और रेखा को हर मुश्किल से बाहर निकालती हैं। ऐसा कहा जाता है कि रेखा फरजाना के बिना खाना भी नहीं खाती हैं। समय के साथ यह सब देखने के बाद मीडिया में ऐसी खबरें उड़ने लगीं कि फरजाना और रेखा के बीच पति-पत्नी जैसा रिश्ता है। हालांकि जब रेखा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि हमारे बारे में जो कुछ भी फैलाया जा रहा है वह लोगों की गलत सोच की उपज है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *