करण जौहर परिणीति चौपड़ा की शादी किसी मुस्लिम से करवाना चाहते है?ढूढ़ने जा रहे है शौहर।

बॉलीवुड की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा रिलेटिव शो हुनरबाज में नजर आ रही है वही कल यानी रविवार को अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने चाहने वालों के लिए आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा है जहां पर परिणीति चोपड़ा ने अपने चाहने वालों के कई सवालों के जवाब भी दिए हैं इतना ही नहीं बल्कि इस लाइव सेशन के दौरान अभिनेत्री अभिनेता अर्जुन कपूर और निर्माता-निर्देशक करण जौहर लेकर भी बातचीत की थी!

https://www.instagram.com/p/CZRXdcGF7bj/

दरअसल इस लाइव सेशन के दौरान एक फैन ने परिणीति चोपड़ा से सवाल किया कि आप करन जोहर के बारे में क्या कहेगी तो इस सवाल के जवाब में अभिनेत्री का कहना था कि मना करेगा जो हर ढूंढेगा मेरा सोहर! वहीं आपको बता दें कि इस रियलिटी शो को परिणीति चोपड़ा के साथ-साथ कदम जो रहे हैं वही शो में कलम ने परिणीति चोपड़ा के लिए शोहर ढूंढने की कसम खाई है!

https://www.instagram.com/p/CZWHSiKFI6C/

वही इसके अलावा परिणीति चोपड़ा से जब अर्जुन कपूर के बारे में कुछ कहने के लिए कहा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि कुछ शब्द काफी ज्यादा है! तो वहीं अभिनेत्री के इस जवाब को अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टा की स्टोरी पर भी शेयर किया है और लिखा है कि तुम्हारी आवाज सुनाने की जरूरत नहीं है तुम कम बोलो अच्छा होगा! वही अर्जुन कपूर की स्टोरी पर पड़ने की चोपड़ा ने जवाब में लिखा कि मैंने तुम्हारा नंबर डिलीट कर दिया है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *