प्रियांका को बचपन में मिल चुकी ऐसी सजा, जिसके बारे में जानकर आप हो जायेंगे हैरान

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चौपड़ा को आज हर कोई जानता हैं। उनके फैंस भारत के साथ पुरे दुनिया में हैं। फैंस उनकी हर एक अपडेट के लिए उत्सुक रहते है। प्रियांका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।पर हाल ही एक्ट्रेस ने एक बहुत बड़ा खुलासा कर सबको हैरान कर दिया। उन्हें बताया की बचपन में उनको एक बहुत ही बड़ी सजा मिली थीं।

प्रियंका ने यह खुलासा अनुपम खेर के शो में किया था। उन्होंने बताया की एक बार वह अपने पिता से ऊंची आवाज में बात कर दी थीं, इस कारण उनको बोर्डिंग स्कूल में डालने का फैसला कर दिया गया था। उस वक्त वह क्लास थर्ड में थीं। जब भी स्कूल में कोई फ़ोन करता तो वह बात नहीं करती। प्रियंका के बातुनी होने के कारण लोग उन्हें मिट्ठू बुलाते थें, जो उन्हे बिल्कुल पसंद नहीं था। प्रियंका ने आगे बताया की एक बार जब वह अमेरिका में अपनी मौसी के यहां रहने गई तब अपनी कजिन के स्कूल को देखने गई जहां पर टेस्ट चल रहे थे, तब उन्होंने भी अपना टेस्ट दिया, तब जब टेस्ट में उनको अच्छे अंक आए तब प्रियंका को एडमिशन के लिए ऑफर मिल गया और प्रियंका ने वहां एडमिशन ले लिया था।

उन्होंने एक बार यह भी खुलासा किया कि वह अपने आप को बहुत ज्यादा स्मार्ट समझती थी क्योंकि वह अमेरिका की यूनिवर्सिटी से पढ़कर बरेली आई हुई थी। लोगों को उनका यह बाते काफ़ी पसंद आई, सोशल मीडिया पर इस कारण काफ़ी उनके सुर्खिया में भी रहीं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *