आखिर क्यों शाहरुख खान ने दी अपने दामाद को वकील रखने की सलाह, जाने वजह

हम सभी जानते हैं कि शाहरुख खान बॉलीवुड के मशहूर सितारों में से एक हैं, जिनके बारे में भारत का हर आदमी जानता है. शाहरुख खान के परिवार की बात करें तो उन्होंने गौरी नाम की लड़की से शादी की, जो एक तरह की लव मैरिज थी। शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान के तीन बच्चे हैं जिनका नाम आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान है। शाहरुख खान के सभी बच्चे बेहद आलीशान और आलीशान जिंदगी जीते हैं क्योंकि उनके पिता के पास पैसों की कोई कमी नहीं है। हाल ही में शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने अपनी बेटी के बारे में बहुत कुछ बोला है और बेटी के बारे में ही नहीं बल्कि अपने होने वाले दामाद के बारे में भी बहुत कुछ कहा है, जिसके कारण हर जगह उनकी चर्चा हो रही है। हम आपको बता दें की शाहरुख खान ने अपनी होने वाली बेटी के लिए कुछ शर्तें रखी हैं और उनका कहना है कि जो इन सभी शर्तों को मानेगा वह अपनी बेटी की शादी कर सकेगा। आइए आपको लेख में आगे बताते हैं कि शाहरुख खान ने अपने होने वाले दामाद के लिए क्या शर्तें रखी हैं।

शाहरुख ने अपने दामाद के लिए रखी यह शर्तें

शाहरुख खान इन दिनों खूब सूचियों में है, जिसके चलते हर कोई उनके बारे में बात कर रहा है। शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना से बहुत प्यार करते हैं और उनकी हर इच्छा पूरी करते हैं। सीधे शब्दों में कहा जाए तो वह शाहरुख खान की लाडली बेटी हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर और हर जगह सुहाना खान की चर्चा है क्योंकि हाल ही में शाहरुख खान ने अपनी बेटी बॉयफ्रेंड के लिए कुछ शर्तें रखी हैं या अपने होने वाले दामाद के लिए बोल सकते हैं, जिसके चलते हर कोई उनके बारे में बात कर रहा है। शाहरुख खान ने अपने होने वाले दामाद के लिए पहली शर्त रखी है कि उनकी बेटी की आंखों में कभी आंसू न आए, अगर उसकी बेटी उस लड़के की वजह से दुखी होगी तो उससे बुरा कोई नहीं होगा। दूसरी शर्त में शाहरुख खान ने उन्हें सुहाना से शादी करने वाले के लिए वकील रखने की सलाह दी है। आइए आगे आपको बताते हैं कि शाहरुख खान ने वकील को हायर करने की सलाह क्यों दी। आपको बता दें कि सुहाना खान चंकी पांडे के बेटे से प्यार करती हैं, दरअसल चंकी के भाई के बेटे अहान और सुहाना एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं.

दमाद को वकील रखने की सलाह दी

गौरतलब है कि शाहरुख खान के पास आज के समय में किसी चीज की कमी नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि शाहरुख खान ने अपनी अब तक की जिंदगी में जितना नाम और सम्मान कमाया है उससे कहीं ज्यादा पैसा शाहरुख खान ने कमाया है। यही वजह है कि आज के समय में शाहरुख खान के लाइफस्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा होती रहती है। शाहरुख खान ने हाल ही में अपनी बेटी के होने वाले पति यानि सुहाना से शादी करने वाले लड़के के सामने कुछ शर्तें रखी हैं, जिसमें उनकी सबसे खास शर्त यह है कि जो सुहाना से शादी करेगा उसे खुद का वकील रखना होगा क्योंकि अगर उसमें से कोई अगर वह गलती करता है, शाहरुख उसे नहीं छोड़ेगा और सुहाना से बात करने से पहले उसे शाहरुख का सामना करना पड़ेगा। जिसकी वजह से उन्हें एक वकील की जरूर जरूरत पड़ेगी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *