रिलेशनशिप में शारीरिक संबंधों को लेकर दीपिका ने कह दी ये बड़ी बात, बताया सेक्स की….

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म ‘ गहराइयां’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में दीपिका युवा अभिनेता सिद्धार्थ चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगी. अभी हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. जिसमें सिद्धार्थ और दीपिका के इंटिमेट सीन देखने को मिले. इसके बाद से ही फिल्म को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई थीं.

हम आपको बता दें कि इस समय फिल्म की स्टारकास्ट पूरी तरह से प्रमोशन में बिजी है. ऐसे में प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण से कई तरह के सवाल भी पूछे जा रहे हैं. उनसे रिश्ते में शारीरिक संबंध को लेकर भी इसी तरह के सवाल पूछे गए थे. जब दीपिका से पूछा गया कि वह एक रिश्ते में शारीरिक अंतरंगता को कितनी महत्वपूर्ण मानती हैं, तो उन्होंने कहा कि यह सबसे महत्वपूर्ण नहीं है.

यही नहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि, यह जरूरी नहीं है कि रिश्ते में शारीरिक लगाव जरूरी हो. इसे एक महत्वपूर्ण हिस्सा माना जा सकता है लेकिन इससे भी ज्यादा जरूरी है भरोसा, जो रिश्ते में सबसे ज्यादा जरूरी है. इस मुद्दे पर दीपिका का यह भी कहना है कि, अगर दो लोगों के बीच विश्वास नहीं है, तो इन सब बातों का कोई मतलब नहीं है.

हम आपको बता दें कि इस दौरान उन्हें रिश्ते में शारीरिक संबंध को 10 में से रेटिंग देने के लिए भी कहा गया. ऐसे में उन्होंने इसे 7 की रेटिंग दी और उन्होंने यह भी कहा कि कोई भी रिश्ता तब टूट जाता है जब उस पर से भरोसा उठ जाता है अगर रिश्ते में भरोसा नहीं है तो बाकी बातों का कोई मतलब नहीं है.

गौरतलब है कि फिल्म ‘ गहराइयां’ 11 फरवरी 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है. यह अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. फिल्म में पहली बार दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी एक साथ काम कर रहे हैं. इन दोनों के अलावा अनन्या पांडे और धैर्य करवा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

हम आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण की एक और फिल्म रिलीज होने जा रही है जिसका नाम पठान है. जिसमें उन्होंने अहम भूमिका निभाई थी. इस फिल्म के बारे में दीपिका ने एक इंटरव्यू में बात की थी. इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘उन्हें इस फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई.’ इस फिल्म में दीपिका एक बार फिर शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *