इंडस्ट्री में आने के इतने साल बाद पूरी तरह से बदल चुका है मोनी राय का लुक, देखें तस्वीरें

मौनी रॉय टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक हैं. उनका लुक में परिवर्तन बेहद बेहतरीन रहा है. वैसे तो उन्होंने छोटे पर्दे पर ‘शश कोई है’ और कई अन्य सीरियल्स में अपनी पहचान दर्ज कराई थी, लेकिन उनकी असली कामयाबी ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल से देखी जा सकती है. आपको बता दें कि मौनी रॉय का करियर पिछले कुछ सालों में काफी अच्छा रहा है और उन्होंने बॉलीवुड में भी डेब्यू किया था. बताते चलें कि टीवी की ‘नागिन’ यानी मौनी रॉय ने अपनी एक्टिंग से तो सभी को अपना फैन बना लिया है, लेकिन उनकी निजी जिंदगी भी काफी दिलचस्प रही है. मौनी ने सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में कृष्णातुलसी की भूमिका निभाई थी. उनके मोनी के निजी जीवन की बात करें तो उनके परिवार में उनकी मां मुक्ति, पिता अनिल, भाई मुखर शामिल हैं. 28 सितंबर 1985 को जन्मीं मौनी रॉय बंगाल के कूचबिहार की रहने वाली हैं.

हम आपको बताते चलें कि मौनी रॉय को एक्टिंग विरासत में मिली है. उनके दादा शेखर चंद्र रॉय जात्रा एक थिएटर कलाकार थे. इसके साथ ही उनकी मां मुक्ति भी थिएटर आर्टिस्ट रह चुकी हैं. उनके पिता, अनिल रॉय, कूच बिहार जिला परिषद में कार्यालय अधीक्षक थे. इन्होंने वहीं 12वीं तक पढ़ाई करने के बाद मौनी ग्रेजुएशन के लिए दिल्ली आई थीं. वह स्कूल में अपने नृत्य के लिए जानी जाती थीं और मौनी रॉय दिल्ली में पढ़ते हुए एक अच्छी कोरियोग्राफर बन गई थी. हालाँकि, उन्होंने अपना कोर्स आधा छोड़कर मुंबई आने का फैसला किया और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

हम आपको बता दें कि मौनी जब कृष्णतुलसी के रोल में आई थीं तब उनकी उम्र 21 साल थी, यह बात 2007 की है. इसके बाद वह करिश्मा तन्ना और जेनिफर विंगेट के साथ रियलिटी शो ‘जरा नच के दिखा’ में नजर आईं. इसके बाद मौनी ने सीरियल ‘कस्तूरी’ में शिवानी का रोल प्ले किया था. इसके बाद वह 2008 में गौरव चोपड़ा के साथ ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आईं, इसके बाद 2010 में वह सीरियल ‘दो सहेलियां’ में रूप की भूमिका में नजर आईं थी. आपको बता दें कि वही 2015 में मौनी रॉय ने एकता कपूर के टीवी सीरियल ‘नागिन’ से डेब्यू किया था. इस सीरियल ने टीएपी की हदें पार कर दी और तब से अब तक मौनी नागिन सीरियल से जुड़ी हुई हैं. जहां तक फिल्मों की बात है तो मौनी रॉय अब तक अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल’ और राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा आने वाले समय में वह आमिर खान की फिल्म ‘मुगल’ और अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *