जानिए क्यों सलमान ने अपना पसंदिता फार्म हाउस भारती को दिया

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान ख़ान को आज हर कोई जानता हैं। उनके फैंस उनकी एक झलक और उनकी एक अपडेट के लिए उत्सुक रहते हैं। वहीं भाईजान भी अपने फैंस पर जमकर प्यार लूटाते हैं।

वह अपने प्रोफेशनल लाइफ और निजी ज़िंदगी के कारण अक्सर चर्चा में रहते हैं। हाल में वह फिर चर्चा में आए, इसकी पीछे की वजह यह रही, जब शो के दौरान सलमान खान ने अपना करोड़ों का फार्महाउस कॉमेडी क्वीन भारती सिंह को देने की घोषणा कर दिया।

http://https://www.instagram.com/tv/CZEZDK_lpRo/?utm_source=ig_web_copy_link

ये बात सुनकर सभी लोग हो गए हैरान। आखिर क्यों भाईजान ने अपनी इतनी ख़ास फार्म हाउस को भारती को देने की बात कहीं, और सलमान इस हट पर झट से मान गए। आपकों जानकारी के लिए बता दें, सलमान का यह वही फार्महाउस है, जहां सलमान का ज्यादातर समय बीतता है, और यहां पर उनकी हर पार्टी होती है। इसके अलावा वो खाली समय में भी यहीं रहना पसंद करते हैं।

http://https://www.instagram.com/p/CZMBmQrgVsH/?utm_source=ig_web_copy_link

आपकों जानकारी के लिए बता दी, अभी हाल में जब भारती सिंह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ बिग बॉस में आई थीं। इस वक्त इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर मिथुन भी वहां आई हुए थें। तभी इस दौरान हंसी-मजाक में सलमान के सामने भारती ने फार्महाउस की मांग कर डाली।जैसा की हम जानते है, भारती प्रेगनेट है, ऐसे में जब उन्होंने शो में सलमान से यह कह डाला कि वो अपने बच्चे के पहले स्नान का प्रोग्राम सलमान के फार्महाउस में रखना चाहती हैं। यह सुन सलमान ने बिना हिचकिचाए भारती को फार्महाउस के लिए हामी भर दी। यह जान वहा बैठे सभी लोग हैरान रह गए।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *