Mallika ने इंटरव्यू में बताया बॉलीवुड के पीछे का काला सच, बोली एक्टर करने को कहते थे ऐसा गंदा काम

मल्लिका शेरावत एक बॉलीवुड की एक बेहतरीन अदाकारा हैं. भले ही वह आज फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उनकी अदाओं ने लोगों को दीवाना बना दिया था. आज भी उनके चाहने वाले उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. हम आपको बता दें कि हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है. इसमें उन्होंने अपने करियर और अपने साथ किए गए गंदी घटनाओं के बारे में बताया इसके साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे पहले बोल्ड सीन करने के लिए सिर्फ महिलाओं को निशाना बनाया जाता था और पुरुष हमेशा इससे दूर रहते थे. मल्लिका के मुताबिक, ‘यह पितृसत्तात्मक व्यवस्था है, पुरुष सब कुछ छीन लेते हैं और इसके लिए महिलाओं को दोषी ठहराया जाता है.’ ये भी पढ़े- VIDEO: अपने से 20 साल छोटी कियारा आडवाणी के साथ करेंगे आमिर खान तीसरा निक़ाह? लोग कर रहे है ऐसी बाते….

https://www.instagram.com/p/CZQzgWgKT5v/

हम आपको बता दें कि इसी कड़ी में उन्होंने आगे कहा, ”पिछले कुछ सालों में लोगों की मानसिकता बदली है. न केवल मीडिया बल्कि समाज भी आज महिलाओं के प्रति काफी सहयोगी है. मल्लिका ने आगे बताया कि ‘आजकल न्यूड सीन करने वाली एक्ट्रेसेस स्वीकार की जाती हैं एवं दर्शकों द्वारा इसे कलात्मक भी माना जाता है.’

https://www.instagram.com/p/CZJGvchJ6Jm/

गौरतलब है कि एक मशहूर वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने कहा, “मेरे पास जो कुछ है उसके लिए मैं बॉलीवुड की आभारी हूं। मैं कौन थी? इस जगह ने मुझे करियर दिया, एक नाम दिया, इसी की वजह से मैं अपनी शर्तों पर जीवन जी सकती हूं और अपनी आर्थिक स्वतंत्रता का आनंद ले सकती हूं. मुझे बॉलीवुड में कई शानदार लोगों के साथ काम करने और शौक रखने वाले लोगों से मिलने का और उनके साथ काम करने का मौका मिला, किसी को भी ऐसा जीवन जल्दी नहीं मिलता है. वह आगे कहती हैं कि आज, महिलाओं के लिए ऐसी महान भूमिकाएँ लिखी जाने से चीजें बेहतर हो गई हैं. मैं बहुत उत्साहित महसूस करता हूँ, यह मेरे जैसी अभिनेत्रियों को आशा देता है, अब अगर काम की बात करें तो मल्लिका फिलहाल ‘नाकाब’ में नजर आ रही हैं जिसमें ईशा गुप्ता और गौतम रोडे भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *