फिल्म “Hum Aapke Hain Koun” की रीटा बनना चाहती थी सलमान की दुल्हनिया, आज की फोटो देख रह जाएंगे दंग

फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ आज भी लेटेस्ट फिल्मों की लिस्ट में गिना जाता है। फिल्म के गाने, डायलॉग और किरदार ने फैंस का दिल जीत लिया। यह फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई थी। फिल्म को रिलीज हुए 27 साल हो चुके हैं, लेकिन यह फिल्म आज भी लोगों की फेवरेट लिस्ट में जुड़ी हुई है। इस फिल्म में सलमान खान और माधुरी दीक्षित की केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया था, लेकिन फिल्म में माधुरी के अलावा रीता भी थीं जो बनना चाहती थी सलमान खान यानी प्रेम की दुल्हनिया। See More- जिओ का सबसे सस्ता प्लान, मात्र ₹119 में मिलेंगे यह फायदे

फिल्म में रीता का किरदार साहिला चड्ढा ने निभाया था। साहिला के क्यूट और फनी किरदार ने फैंस का दिल जीत लिया. इस फिल्म में रीता यानी साहिला प्रेम यानी सलमान खान की पत्नी बनना चाहती थीं, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। आपको बता दें कि आज साहिला का लुक काफी बदल गया है। उनकी आज की तस्वीरें देखकर फैंस दंग रह गए हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि क्या ये वही रीता है? जबकि दूसरे ने लिखा, विश्वास नहीं हो रहा।

हम आपके हैं कौन की रीटा अकेली ऐसी है जो सलमान खान के साथ काली साड़ी में खड़ी है। रीता की निजी जिंदगी की बात करें तो साहिला ने अभिनेता निर्मल बाबी से शादी की। दोनों की एक बेटी है। फिलहाल रीता यानी साहिला फिल्मी ग्लैमर से दूर हैं और अपनी फैमिली लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं। बताते चलें कि फिल्म हम आपके हैं कौन को सूरज बड़जात्या ने अपना निर्देशन दिया था और म्यूजिक राम लक्ष्मण के द्वारा प्राप्त हुआ था. इस फिल्म में सलमान और माधुरी के अलावा सलमान की भाभी के रूप में रेणुका शहाणे नजर आई थी और वही सलमान के बड़े भाई के रूप में मोहनीश बहल नजर आए थे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *