Sapna Choudhary बचपन से बनना चाहती थी इंस्पेक्टर लेकिन इन परिस्थितियों ने बना दिया डांसर

हम सभी जानते हैं कि सपना चौधरी एक ऐसा नाम है आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. सपना ने इस मुकाम को पाने के लिए बहुत ही मेहनत की है इस बात से भी नकारा नहीं जा सकता. हरियाणा में स्टेज डांसर के रूप में मशहूर सपना आज छोटे पर्दे पर भी अपनी जगह बना चुकी है. See More- जिओ का सबसे सस्ता प्लान, मात्र ₹119 में मिलेंगे यह फायदे

गौरतलब है की सपना ने अपने करियर की शुरुआत एक स्टेज डांसर के रूप में की थी. धीरे-धीरे उनका डांस लोगों को खूब पसंद आने लगा और उनके चाहने वाले बढ़ते गए. यूपी, बिहार, झारखंड, हरियाणा, पंजाब, दिल्ली एवं भारत के अन्य कई बड़े राज्यों में सपना चौधरी के लाखों चाहने वाले हैं, भले ही सपना स्टेज डांसर के रूप में काम नहीं करती है लेकिन आज भी उनके पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. लोग उनके पुराने वीडियो को भी खूब पसंद करते हैं.हम आपको बता दें कि सपना चौधरी ने अपने लोकप्रियता के दम पर हैं बिग बॉस के घर में भी जगह बनाई थी.

हम आपको बता दें कि सपना चौधरी के सुपर स्टार बनने के पीछे कहानी बहुत ही रोचक है. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उन्हें डांस करना पसंद था लेकिन उन्होंने कभी ऐसा नहीं सोचा था कि उन्हें डांसिंग को अपना करियर बनाना पड़ेगा. वह कहती हैं कि उन्हें बचपन से ही पुलिस इंस्पेक्टर बनना था लेकिन मात्र 12 वर्ष की आयु में उनके पिता के निधन से उनका यह सपना टूट गया. आर्थिक तंगी के कारण उन्होंने अपना घर भी गिरवी रखना पड़ा और इसी परिस्थितियों में उन्होंने डांस को अपना घर चलाने का साधन बना लिया. अब आपको बता दें कि सपना चौधरी के पिता एक निजी कंपनी में काम किया करते थे. और उनकी मृत्यु के पश्चात सपना चौधरी ने अपना पहला प्रोग्राम साल 2012 में कैथल जिले में किया था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *