निरहुआ और आम्रपाली का यह बोल्ड डांस इस ठंडी में छुड़ा देगा आपके पसीने, देखें वीडियो

हम सभी जानते हैं कि आज के जमाने में सिर्फ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ही आगे नहीं बढ़ रही है, बल्कि साथ साथ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी अपनी ऊंचाइयों को बुलंद कर रही है. यही वजह है कि भोजपुरी इंडस्ट्रीज एक क्षेत्र विशेष से निकलकर पूरे भारत में अपनी पहचान बना रही है. See More- जिओ का सबसे सस्ता प्लान, मात्र ₹119 में मिलेंगे यह फायदे

हम सभी जानते हैं कि आजकल भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता और अभिनेत्री भी काफी फेमस हो रहे हैं, जिस प्रकार बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्री फेमस होते हैं.भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपर हिट रोमांटिक जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के गानों की धूम हर जगह चल रही है.जिसके चलते इन लोगों का फैन फॉलोइंग अलग ही चरम सीमा पर है. हम आपको यह भी बता दें कि आजकल भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का गाना ” बिल के पीछे पड़ गईला” यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. लोग इनके गाने को और साथ ही साथ ही इनकी केमिस्ट्री को भी खूब पसंद कर रहे हैं.

हम आपको बता दें कि यह गाना फिल्म निरहुआ चले ससुराल 2 का है. हम आपको बता दें कि इस वीडियो पर अब तक 9 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और इस गाने को वर्ल्ड वर्ल्ड रिकॉर्ड भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को दिनेश लाल यादव और इंदु सोनाली ने अपने आवाज में गाया हुआ है जबकि इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं. आपको हम आपको बता दें कि इस गाने का म्यूजिक ओम झा ने दिया है.

आपको बता दें कि इस समय भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार निरहुआ की जोड़ी आम्रपाली दुबे के साथ खूब अच्छी मानी जाती है और लोग इन लोगों के जोड़ी को खूब पसंद भी करते हैं. इनदोनों की केमिस्ट्री भी काफी अलग तरह की है, जिसके चलते लोग इन दोनों की मूवी को खूब पसंद करते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *