Ratan Tata ने कर दिखाया एक नया कमाल, टाटा ग्रुप को करोड़ों का होगा मुनाफा

गौरतलब है कि आज के इस युग में इंसान का कामयाबी की ऊंचाइयों पर पहुंच जाने के बाद अपने नीचे के लोगों और अपने जीवन के कठिन समय के साथ ही रहे लोगों को याद करना बहुत कम हो जाता है. लोग अक्सर अपने कठिन दिनों के साथी को जीवन में सफल होने के बाद भूल ही जाते हैं. इन सब के के बीच बहुत कम ही लोग ऐसे हैं जो जीवन में सफलता हासिल कर करने के बाद अपने से नीचे के लोगों को याद रखते हैं या फिर उनके साथ विनम्रता से पेश आते हैं, ऐसे ही एक व्यक्ति हैं रतन टाटा. See More- जिओ का सबसे सस्ता प्लान, मात्र ₹119 में मिलेंगे यह फायदे

जैसा कि आप जानते हैं कि रतन टाटा भारत के मशहूर उद्योगपतियों में से एक हैं. वह अपनी संपत्ति के लिए ही नहीं बल्कि अपने आचरण और अपनी विनम्रता के लिए भी जाने जाते हैं. वह अक्सर अपने कर्मचारियों को अपने व्यवहार से हैरान किए रहते हैं. हम आपको बता दें कि रतन टाटा ने साल 1991 से 2012 तक टाटा ग्रुप के अध्यक्ष के रूप में कार्य किया. भले ही रतन टाटा कमाई के मामले में मुकेश अंबानी से पीछे हो लेकिन लोगों के बीच उनकी इज्जत मुकेश अंबानी से कहीं ज्यादा है. हम आपको बता दें कि हाल ही में रतन टाटा ने एक ऐसा कारनामा कर दिखाया है जिससे उनको करोड़ों की कमाई होने वाली है.

बता दें कि कुछ समय पहले यह न्यूज़ आई थी कि भारत सरकार एयर इंडिया को टाटा ग्रुप को वापस देने वाली है. बताते चलें कि अभी कुछ समय पहले रतन टाटा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी लगाकर यह बताया है कि एयर इंडिया पूर्ण रूप से टाटा ग्रुप के पास आ चुकी है. आपको बता दें कि इस स्टोरी में एयर इंडिया के प्लेन की तस्वीर लगी है और नीचे वेलकम बैक लिखा है.  एयर इंडिया की घर वापसी से टाटा ग्रुप को काफी मुनाफा होने वाला है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *