Mirzapur के गुड्डू पंडित की बहन ने कैमरे के सामने दिए बेहद बोल्ड सीन, सेक्सी और हॉट अदाओं से चढ़ाया इंटरनेट पर पारा

एक्ट्रेस हर्षिता गौर वेब सीरीज मिर्जापुर में नजर आ चुकी है। । इस सीरीज में उन्होंने गुड्डू पंडित की बहन डिंपी का किरदार निभाया था जो की खूब सुर्खियां बटोरी थी। उस सीरीज में हर्षिता को सिंपल लुक दिया गया था उन्हें हमेशा सलवार सूट में ही नजर आते हुए देखा गया है। लेकिन असली जिंदगी में वह किरदार से बिल्कुल अलग और काफी स्टाइलिश है। See More- जिओ का सबसे सस्ता प्लान, मात्र ₹119 में मिलेंगे यह फायदे

अगर बात की जाए उनकी निजी जिंदगी की तो आपको बता दें कि हर्षिता दिल्ली की रहने वाली है और उनका जन्म एक ऐसी फैमिली में हुआ जो कि पढ़ाई लिखाई में काफी स्ट्रिक्ट थी । उनके फैमिली में उनके पिता डॉक्टर है। लेकिन उन्होंने अपने करियर के तौर पर इस एक्टिंग के फील्ड को चुना।

सबसे पहले वह टीवी में यूथ बेस्ड शो “साड्डा हक” का हिस्सा रह चुकी है लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी वेब सीरीज मिर्जापुर से ही मिली।

इसके अलावा वह “सैक्रेड गेम्स 2” में भी नजर आ चुकी है, इसमें उन्होंने मेरी का रोल प्ले किया था। वेब सीरीज के अलावा हर्षिता रहने दो जरा और यह दिल जैसे म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है।

लेकिन जिस तरह उन्हें पर्दे पर देखा गया है रियल लाइफ में वह बिल्कुल भी उस तरह नहीं है। वेब सीरीज में निभाई गई किरदार डिंपी से बिल्कुल अलग है हर्षिता । वह काफी हॉट और बोल्ड है। इसका सबूत उनके इंस्टाग्राम तस्वीरों से मिलता है।

https://www.instagram.com/p/CZO9qReon8f/

हाल ही में हर्षिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह काफी ज्यादा हॉट लग रही है। इसमें उन्होंने ब्रालेस नजर आ रही है। उन्होंने सिर्फ एक कोर्ट पहन रखा है। रेड कलर के कोर्ट में वो काफी ज्यादा बोल्ड नजर आ रही हैं ।इस दौरान उन्होंने अपने वालों को बांधा हुआ रखा है और कैमरे के सामने जिस अंदाज में पोज दे रही है उसे देख फैंस के होश उड़ गए हैं।

हर्षिता हमेशा से सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रही है । अक्सर अपनी तस्वीरों से हुए इंस्टाग्राम पर कल मची खलबली मचा देती है। और यहां उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है। हर्षिता को कुल आठ सौ 48000 लोग फॉलो करते हैं।

जैसे ही हर्षिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों पर पोस्ट क्या है जिसमें लोग जमकर कॉमेंट्स और लाइक्स बरसा रहे हैं। उनके फैंस कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि , “आप बहुत अच्छी लग रही हो” और किसी ने कमेंट किया “ग्लोबल वार्मिंग का यही कारण है ” फिर एक ने कहा ,“आप बहुत ज्यादा ओसम है ”। इस तरह के कमेंट करते हुए फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *