Bhojpuri Holi Song: आम्रपाली दुबे और निरहुआ का जबरदस्त डांस, देखने को मिले हॉट मूव्स

Bhojpuri Holi Song 2020: भोजपुरी का जादू लगातार सोशल मीडिया पर बढ़ता जा रहा है! भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के गाने यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर लगातार जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं! ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला, जब भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की जबरदस्त जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ के गाने ने यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाया!

यह गाना भारतीय त्योहार होली के ऊपर दर्शाया गया है! इस गाने के बोल “होली में छुवे लागल गगरी” है! आपको बता दें कि “होली में छुवे लागल गगरी” गाने को दिनेश लाल यादव के भाई परवेश लाल यादव और भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने गाया है!

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ इस गाने में आम्रपाली दुबे रोमांस करती नजर आ रही है! ठीक ऐसा ही हाल दिनेश लाल यादव का भी रहा, वह भी आम्रपाली दुबे के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं! यूट्यूब पर इस गाने ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है, अभी तक इस गाने को 20 लाख से ज्यादा लोगो के द्वारा देखा जा चुका है! वहीं अगर इस गाने के म्यूजिक की बात करें तो गाने का म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है!

जानकारी के लिए बता दें कि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में बहुत पसंद की जाती है! बहुत बड़ी संख्या में दर्शक इस जोड़ी को देखने के लिए जाते हैं! इन दोनों की जोड़ी ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और साथ ही इनके कई गाने भी आए हैं जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया है!

आम्रपाली दुबे इस गाने में निरहुआ का सज धज कर इंतजार करती दिख रही है! जिसमें अमरपाली दुबे फूलों की प्रिंटेड साड़ी में नजर आ रही है! वहीं इनके जोड़ीदार ने पीले रंग का कुर्ता पहना हुआ है जोकि दिनेश लाल यादव को काफी आकर्षित बना रहा है! दोनों की जोड़ी पहले ही काफी पॉपुलर है और इस गाने में दोनों काफी अच्छा रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं! जिसके चलते इस गाने को दर्शकों द्वारा ढेर सारा प्यार मिल रहा है!

See More:- Pawan Singh Bhojpuri Song: एक बार फिर पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी ने मचाया धमाल

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …