अपने ढीले कपड़ों की वजह से उप्स मोमेंट का शिकार हुई एक्ट्रेस Parineeti Chopra

कभी-कभी हीरोइन ऐसे कपड़े पहन लेती हैं कि उनका सिरदर्द वही ड्रेस बन जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ जब परिणीति चोपड़ा स्टारकास्ट के साथ अपनी एक फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचीं. इस प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने इतने ढीले-ढाले कपड़े पहने कि वो ऊप्स मोमेंट में फंस गईं. ये भी पढ़े- Katrina Kaif से लेकर Kajol तक, इन एक्टर्स ने काफी छोटी उम्र में झेला पेरेंट्स के Divorce का दर्द

‘जबरिया जोड़ी’ के प्रमोशन के दौरान हुआ ये वाकया

साल 2019 में परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ आई थी. इस फिल्म का प्रमोशन इन दोनों स्टार्स ने जमकर किया था. इस दौरान परिणीति चोपड़ा एक प्रमोशन में अपनी ड्रेस को लेकर काफी चर्चा में रहीं.

ढीली ड्रेस में कैद हुआ उप्स मोमेंट

इस वीडियो में आप देखेंगे कि परिणीति चोपड़ा के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​भी स्टेज पर हैं. ये दोनों सितारे स्टेज पर पोज दे रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ने पिस्ता कलर की शर्ट स्टाइल वनपीस पहनी हुई है जो काफी लूज है. वीडियो में कई लोग स्टेज पर परिणीति और सिद्धार्थ से मिलने आते नजर आ रहे हैं. इस दौरान जब स्टारकास्ट का कोई सदस्य एक्ट्रेस से मिलने आता है तो एक्ट्रेस उन्हें गले लगा लेती है. ऐसा करते हुए एक्ट्रेस की ड्रेस थोड़ी ऊपर उठ जाती है और उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो जाता है.

फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया

परिणीति और सिद्धार्थ चोपड़ा ने इस फिल्म का जमकर प्रमोशन किया था। लेकिन फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी. फिल्म का निर्देशन प्रशांत सिंह ने किया था जबकि लेखक संजीव के झा थे.

परिणीति चोपड़ा के प्रोजेक्ट्स

परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंची में काम कर रही हैं. इस फिल्म में वह मेगास्टार अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, ​​अनुपम खेर, नीना गुप्ता, सारिका और डैनी जोंगपा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. इसके अलावा परिणीति संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ में होंगी, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर, अनिल कपूर और बॉबी देओल होंगे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *