Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की बबिता जी उर्फ ​​मुनमुन दत्ता ने व्हाइट ट्रांसपेरेंट ड्रेस में शेयर की बोल्ड तस्वीरें

छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा कई सालों से दर्शकों को खूब हंसा रहा है.  ये शो पिछले 13 सालों से लोगों की पहली पसंद बना हुआ है। इतना ही नहीं शो में बबीता जी और जेठालाल के बीच की प्यारी केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.  इस शो में मुनमुन दत्ता बबीता जी के रोल में नजर आ रही हैं.  मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।  आए दिन वह अपनी तस्वीरों से फैंस को हैरान करती रहती हैं। सीरियल में बबीता जी का किरदार निभा रहीं मुनमुन दत्ता आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं।

ये भी पढ़े- कर्म दाता शनि देव 30 साल बाद अपनी ही राशि में प्रवेश करेंगे, इन 4 राशियों के धन में अपार वृद्धि की संभावना है

बबीता जी का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वाली मुनमुन ने एक खास पहचान बना ली है.  उनके चाहने वाले आज देशभर में मौजूद हैं, जो मुनमुन की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं.  अब एक्ट्रेस एक बार फिर अपने लेटेस्ट पोस्ट की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं।

अपने इंस्टाग्राम पेज पर जिसमें वह सफेद रंग की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आ रही हैं और बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं.  स्लीवलेस नेट ड्रेस में बबीता बेहद खूबसूरत लग रही हैं।  अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है.  यहां उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं।

पोस्ट को शेयर करते हुए मुनमुन ने कैप्शन में लिखा, ‘बस एक और संडे पोस्ट’।  उन्होंने साथ में अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जहां हर फोटो में उनका अलग अंदाज देखने को मिल रहा है.  मुनमुन की एक्टिंग वाकई कमाल की है।  इन फोटोज के जरिए वह अपने फैंस के होश उड़ा रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CZEc0FmMJTA/?utm_medium=copy_link

फैंस उनके इस अंदाज से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.  यूजर्स यहां उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.  अब उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  आपको बता दें कि मुनमुन अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।  वह आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *