कर्म दाता शनि देव 30 साल बाद अपनी ही राशि में प्रवेश करेंगे, इन 4 राशियों के धन में अपार वृद्धि की संभावना है

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि देव 29 अप्रैल को अपनी प्रिय राशि कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। शनि के इस गोचर से 4 राशि वालों को धन की प्राप्ति हो सकती है। शनि गोचर 2022: वैदिक ज्योतिष के अनुसार जब भी कोई राशि बदलती है तो उसका सीधा प्रभाव मानव जीवन पर पड़ता है।  साल 2022 में कई ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं।  वहीं कुंभ में आयु दाता शनि देव भी अपनी ही राशि में प्रवेश करेंगे।  शनि देव का यह गोचर 29 अप्रैल को होगा। शनि का यह गोचर काफी महत्वपूर्ण माना जाता है।  क्योंकि शनि देव 30 साल बाद कुंभ राशि में गोचर करने जा रहे हैं।  शनि एक राशि में लगभग ढाई वर्ष तक रहता है।  आइए जानते हैं किन राशि के लोगों को शनि के गोचर से लाभ होने वाला है।

मेष: इस राशि के जातकों के लिए शनि का गोचर शुभ साबित होगा।  इस दौरान आपको कार्यस्थल पर अपनी प्रतिभा दिखाने का पूरा मौका मिलेगा।  सरकारी नौकरी करने वालों के लिए यह समय काफी अनुकूल साबित होगा।  ऑफिस में मान-सम्मान मिलेगा।  वरिष्ठ अधिकारियों से आपके संबंध मजबूत होंगे।  नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को मनचाही नौकरी मिल सकती है।  यह साल आपके लिए अनुकूल है।  क्योंकि नए साल में न तो आप पर शनि की साढ़े साती रहेगी और न ही शनि ढैया।  शनि के प्रभाव से आप अपने करियर में अच्छी प्रगति करने में सक्षम होंगे।

वृष राशिफल: इस गोचर के दौरान आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा।  नौकरी में सकारात्मक परिणाम मिलने के योग हैं।  कारोबारियों के लिए भी यह समय काफी अनुकूल रहेगा।  इस दौरान आपको लाभ कमाने के कई मौके मिल सकते हैं।  आपके रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं।  मेहनत का पूरा फल मिलेगा।  वृष राशि का स्वामी शुक्र है और ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि देव और शुक्र के बीच मित्रता का भाव है।  इसलिए शनि का गोचर आपके लिए शुभ रहेगा।

सिंह राशि: इस दौरान आपको अपनी मेहनत का सकारात्मक परिणाम मिलेगा।  आमदनी में वृद्धि होने की संभावना है।  अगर आप किसी कोर्ट केस में फंसे हैं तो इस दौरान आपको सफलता मिल सकती है।  भाग्य हर काम में आपका साथ देगा।  वाहन सुख भी प्राप्त हो सकता है।  जो लोग प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं उनके लिए यह समय काफी अनुकूल साबित होगा, इस दौरान आपका हर काम होता दिख रहा है।

धनु राशि: शनि के कुम्भ में गोचर करते ही आपको शनि की साढ़े साती से मुक्ति मिलेगी।  आपकी आर्थिक स्थिति में काफी सुधार होने की संभावना है।  बचत करने में सफल रहेंगे।  अगर आप प्रॉपर्टी में निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो यह समय आपके लिए अनुकूल साबित होगा।  वेतन में अच्छी वृद्धि की प्रबल संभावना है।  यदि आप इस दौरान कोई नया व्यवसाय शुरू करने की सोच रहे हैं तो यह समय निवेश के लिए अनुकूल है।  इस साल आप कोई जमीन या वाहन भी खरीद सकते हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *