बुजुर्ग सरदारजी ने पत्नी के साथ किया इतना बेहतरीन डांस, बार-बार देखने का मन करेगा ये वीडियो

आजकल के इंटरनेट के जमाने में किसी भी खबर का वायरल होना कोई बड़ी बात नहीं है वह कितनी छोटी से छोटी खबर हो या कितनी बड़ी से बड़ी वह चुटकियों में वायरल हो जाती है वह  किसी आम इंसान की कोई हरकत हो या किसी सेलिब्रिटी का कोई स्टार्ट वह सब कुछ इंटरनेट पर झटके में आ जाता है।

ये भी पढ़े-

Aishwarya Rai और बेटी Aaradhya का डांस वीडियो हुआ वायरल,अभिषेक बच्चन भी डांस देखकर रह गए दंग

खबर किसी से भी रिलेटेड हो अगर लोगों को पसंद आती है तो वह उसे इतना शेयर करते हैं कि करोड़ों अरबों लोगों के पास और न्यूज़ चली जाती है और लोग झटके में वायरल हो जाते हैं आजकल सोशल मीडिया के जमाने में फेमस होना कोई बड़ी बात नहीं है सिर्फ शेयर से ही लोग फेमस हो जाते हैं और इनलोगो को  इनफ्लुएंसर भी बोलते हैं।

सोशल मीडिया में अभी एक बुजुर्ग सरदारजी के डांस का वीडियो खूब देखा जा रहा है। इसमें वो अपने पत्नी के साथ इतना बेहतरीन डांस करते नजर आते हैं कि वीडियो बार-बार देखने का मन करेगा। इंस्टाग्राम पर अपलोड किया वीडियो किसी शादी-ब्याह से जुड़े समारोह का मालूम होता है। जिसमें आसपास बड़ी तादाद में मेहमान बैठे हैं और सभी की आंखों को दूल्हा-दुल्हन के आने का इंतजार है।

https://www.instagram.com/reel/CZFF5n1BcXj/?utm_source=ig_embed&ig_rid=0176fbde-4064-4ce2-8fa0-ef568765f146

हमें तो लगता है कि शादी में दूल्हा दुल्हन से ज्यादा यह कपल को प्यार मिला है और सोशल मीडिया पर भी यह बहुत ट्रेनिंग है उनके डांस को इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है कि लोग चाहते हैं कि वह भी बुढ़ापे में इतनी फ्लैक्सिबिलिटी से डांस कर पाए।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *