Malaika Arora का सालों बाद छलका दर्द, कहा – कम उम्र में अरबाज़ ने शादी कर ली और फिर गर्भवती कर दिया

मलाइका अरोड़ा ने कहा है कि लगभग 25 साल की उम्र में शादी करना और एक बच्चा होना कभी भी उनके पेशेवर जीवन में आड़े नहीं आया। “कहीं, यह कई अन्य महिलाओं के लिए एक तरह का उदाहरण था,” उन्होंने कहा। 48 वर्षीय मलाइका का अपने पूर्व पति अरबाज खान के साथ 19 वर्षीय बेटा अरहान खान है। मलाइका और अरबाज ने 1998 में शादी की थी और 2017 में उनका तलाक हो गया था।

मलाइका ने नम्रता जकारिया को अपने पॉडकास्ट, टेल मी हाउ यू डिड इट पर बताया, “यह कभी बाधा नहीं थी। मैं इसका सबूत हूं। यह किसी भी तरह से मेरे द्वारा किए गए विकल्पों में नहीं आया है। विवाहित होने के नाते, या जब मैंने बच्चा पैदा करने का फैसला किया, तो मुझे नहीं लगता कि इसका मेरे पेशेवर जीवन पर कोई असर पड़ा। मेरे आस-पास के लोगों के पास कहने के लिए और भी बहुत कुछ था, लेकिन इसका मेरे पेशेवर जीवन पर कोई असर नहीं पड़ा।”

उन्होंने कहा, “मेरे पास हमेशा यह ग्लैमरस दृष्टिकोण है या एक निश्चित तरीके से, इसने मेरे पक्ष में काम किया है,” उन्होंने कहा कि कैसे उन्होंने शादी और गर्भावस्था के दौरान काम करना मजेदार, आसान और संभव बना दिया। “मुझे नहीं लगता कि बहुत से लोग उस बिंदु पर स्विच कर सकते हैं, मैंने इसे आगे बढ़ाया और मैं वास्तव में खुश हूं कि मैंने किया.

मलाइका फिलहाल अपना ज्यादातर समय अरहान के साथ बिता रही हैं, जो ब्रेक पर घर लौट आया है। वह विदेश में उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहा है। मलाइका ने इससे पहले उन्हें विदा करते समय एक नोट लिखा था। उन्होंने लिखा था, “जैसा कि हम दोनों एक नई और अज्ञात यात्रा पर निकलते हैं, जो घबराहट, भय, उत्तेजना, दूरी, नए अनुभवों से भरी होती है … मुझे बस इतना पता है कि मुझे आप पर गर्व है मेरे अरहान। यह आपके लिए समय है अपने पंख फैलाओ और उड़ो और उड़ो और अपने सभी सपनों को जीओ … तुम्हारी याद आती है। ”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *