पति राज कुंद्रा को मिली जमानत तो शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, कही ये बात…

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पिछले काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं और अब खबर यह आ रही हैं कि उनको जमानत मिल गई है! बता दें कि बिजनेसमैन राज कुंद्रा को 19 जुलाई 2021 को क्राइम ब्रांच के द्वारा हिरासत में लिया गया था! जिसके बाद अब उनको सोमवार यानी 20 सितंबर को मुंबई की अदालत ने बेल दे दी है!

₹50000 मुचलके पर राज कुंद्रा को जमानत मिल गई है अपने पति राज कुंद्रा को जमानत दिए जाने के कुछ मिनट बाद ही अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी लिए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट भी लिख दिया है! उन्होंने लिखा है कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती है!

अभिनेत्री ने राज कुंद्रा की जमानत की खबर आज आने के कुछ मिनट बाद ही इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक इमोशनल लेकिन पॉजिटिव पोस्ट शेयर की है! शिल्पा शेट्टी की पोस्ट को देखकर ऐसा लगता है कि उन्होंने राहत की सांस ली है!

उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इंद्रधनुष की तस्वीर के साथ एक लेखक की लिखी हुई कोटेशन को शेयर किया है जिसके ऊपर लिखा हुआ था कि इंद्रधनुष के अस्तित्व से यह साबित हो जाता है कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं!

वही बता दे कि उनके पति राज कुंद्रा को हिरासत में लेने के बाद शिल्पा शेट्टी के लिए काफी मुश्किल भरा समय आ गया था अभिनेत्री के लिए बीता दो महीना किसी भी तूफान से कम नहीं था! शिल्पा शेट्टी की इस दौरान सोशल मीडिया पर भी काफी आलोचना हुई थी! हालांकि शिल्पा शेट्टी के फैंस ने उनके इस मुश्किल समय में भी उनका काफी समर्थन किया था राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी से पूछताछ भी की थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *